बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्रा और भाई पर एसिड फेंकने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा, ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती कराया

छात्रा और भाई पर एसिड फेंकने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा,  ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती कराया

 चौक इलाके में दिनदहाड़े छात्रा और उसके भाई पर एसिड फेंकने वाले अभियुक्त को 12 घंटे के अंदर लखनऊ के पश्चिम ज़ोन पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है.  पुलिस ने हाफ एनकाउंटर करने के बाद गिरफ्तार किया है. बुधवार देर रात गुलाल घाट इलाके में आरोपी अभिषेक वर्मा उर्फ अमन के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में अभिषेक वर्मा के पैर में गोली लगी है. घायल अभिषेक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया है.



डीसीपी वेस्ट दुर्गेश कुमार ने बताया कि छात्रा और उसके भाई पर एसिड फेंकने वाले अभिषेक वर्मा उर्फ अमन को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. अमन के कब्जे से तमंचा, कारतूस, एसिड फेंकने में इस्तेमाल बाइक और एसिड की दो खाली बोतल बरामद की गई है. घायल अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



बुधवार की सुबह 8 बजे चौक इलाके में छात्रा और उसके भाई पर एसिड अटैक हुआ था. इस हमले में दोनों झुलसे भाई ,बहन का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. राजधानी में हुई इस घटना के बाद पुलिस भी सकते में थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त कर देर रात मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.



लखनऊ के थाना ठाकुरगंज इंस्पेक्टर श्रीकांत राय , चौक इंस्पेक्टर नागेश उपाध्याय और मड़ियाव इंस्पेक्टर शिवानन्द मिश्रा की टीम ने  गिरफ्तार किया.



रिपोर्ट- संजय पाल

Suggested News