पापी गुरु ने शिष्या से दुष्कर्म कर फोटो किया वायरल,परिजनों ने FIR दर्ज करा लगायी न्याय की गुहार

पापी गुरु ने शिष्या से दुष्कर्म कर फोटो किया वायरल,परिजनों ने FIR दर्ज करा लगायी न्याय की गुहार

MOTIHARI : मोतिहारी में एक पापी गुरु की करतूत सामने आयी है ।गुरु शिष्य की पवित्र रिश्ता को कलंकित कर नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, पापी गुरु ने छात्रा से दुष्कर्म कर फोटो व वीडियो भी बना लिया और  बाद में फोटो भी वाइरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद अब पीड़ित छात्रा की माता ने शिक्षक आरोपित शिक्षक ,कोचिंग संचालक सहित तीन पर प्राथमिकी दर्ज करायी है। घटना ढाका थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है।

घटना ढाका थाना क्षेत्र के घोड़ासहन रोड के ब्रह्म स्थान के पास की एक कोचिंग की बतायी जा रही है। मामले में बताया गया कि पापी गुरु धर्मेंद्र कुमार ने होम वर्क देने के नाम पर और दूसरे बच्चों का छूट्टी कर नवीं वर्ग के नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं छात्रा का अश्लील वीडियो व फोटो भी बना लिया। इस दौरान दुष्कर्मी गुरु ने छात्रा को धमकी दी कि घर जाकर बताएगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। वहीं जब घटना के बाद छात्रा कोचिंग जाना छोड़ दिया, तो उसके बाद शिक्षक ने छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।

पंचायत में दी हत्या करवाने की धमकी

परिजन को जब वायरल वीडियो का पता चला तो पंचायत की गई। लेकिन कोचिंग संचालक व शिक्षक अपना गलती मानने से इनकार कर उल्टे जान मारने की धमकी देने लगे। छात्रा की हत्या करवाने की धमकी भी दिया गया। पीड़िता की माता ने ढाका थाना में आवेदन देकर कोचिंग संचालक,शिक्षक सहित तीन पर प्राथमिकी दर्ज करायी है। पीड़ित छात्रा की माता ने पापी शिक्षक धर्मेंद्र कुमार,कोचिंग संचालक  हरिओम कुमार,सखिचन्द्र राम के विरुद्ध ढाका थाना में प्राथमिकी दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है।ढाका पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है ।

Find Us on Facebook

Trending News