बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने अपराधियों के छुड़ाए छक्के, महज 24 घंटा के अंदर शिक्षा विभाग के अधिकारी को बदमाशों के चंगुल से कराया मुक्त, गिरोह की तलाश में जुटी पुलिस...

पुलिस ने अपराधियों के छुड़ाए छक्के, महज 24 घंटा के अंदर शिक्षा विभाग के अधिकारी को बदमाशों के चंगुल से कराया मुक्त, गिरोह की तलाश में जुटी पुलिस...

CHHAPRA: बिहार के सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र से 16 दिसंबर की रात को हाजीपुर से सोनपुर के रास्ते पटना जा रहे शिक्षा विभाग के एक अधिकारी का अपराधियों ने सोनपुर के समीप वाहन सहित अपहरण कर लिया और हाजीपुर की और लेकर भागने लगे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में पिछा करते हुए अपह्रत अधिकारी की खोजबीन में जुट गई। 

वहीं खोजबीन के दौरान पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपह्रत अधिकारी को वाहन सहित वैशाली जिले से सकुशल बरामद कर लिया। इस संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि 16/17 दिसंबर की रात में वैशाली जिले में पदस्थापित शिक्षा विभाग के एडीपीडीसी. डॉ. उदय कुमार उज्जवल हाजीपुर से सोनपुर के रास्ते पटना जा रहे थे। इसी दौरान सोनपुर में प्रवेश करते ही अपराधियों ने डॉ. उदय कुमार का वाहन सहित अपहरण कर लिया एवं वाहन को हाजीपुर की और लेकर भागने लगे। 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने सोनपुर थाने में कांड संख्या 1191/23 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू की। पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में सर्च अभियान चलाकर अपह्रत अधिकारी की खोजबीन में जुट गई। खोजबीन के दौरान पुलिस ने अपह्रत डॉ. उदय कुमार उज्जवल को वैशाली थाना क्षेत्र से वाहन सहित सकुशल बरामद किया। 

पुलिस अपह्रत अधिकारी से आवश्यक पूछताछ करके अपहरणकर्ताओं की खोजबीन में जुट गई है। पुलिस मामले में हर बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है। घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

Suggested News