News4nation की खबर पढ़कर थाना पहुंचे परिजन, लापता वृद्ध के शव की पहचान की

News4nation की खबर पढ़कर थाना पहुंचे परिजन, लापता वृद्ध के शव की पहचान की

नवादा. पटना रांची रोड एनएच 31 चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी से कुछ कदम आगे सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ है। खबर लगते ही इलाका में हड़कंप मच गया। नक्सल प्रभावित क्षेत्र में शव मिलने के बाद news4nation ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाई। खबर को पढ़ने के बाद परिवार के लोग थाना पहुंचे। इसके बाद शव की पहचान हुई।

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि शव की पहचान कर ली गई है। शव को परिवार के हवाले कर दिया गया है। बताया गया कि थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत के कुम्हारुआ गांव के डेगन मिस्त्री के 70 वर्षीय पुत्र मुसाफिर मिस्त्री है। वह मानसिक रूप से बीमार था और 15 दिनों से घर से लापता था।

शव की पहचान मृतक मुसाफिर के भाई चांदो मिस्त्री और भतीजा सुबोध मिस्त्री ने की है। भाई चंदू ने बताया कि 15 दिन पहले ही यह घर से निकल गया था। हम लोग आसपास के गांव में इसकी तलाश के लिए काफी खोजबीन किए थे, लेकिन इसका कहीं कोई पता नहीं चला था। 

मुसाफिर की पत्नी बहुत पहले गुजर चुकी है। उसका एक बेटा है, जो कि बाहर में रहकर किसी प्राइवेट कंपनी में मजदूरी का काम करता है। खबर के बाद जानकारी हुई। इसके बाद थाना पहुंचे और शव की पहचान की गयी।

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि शव की पहचान कुम्हारूआ गांव के निवासी मुसाफिर मिस्त्री के रूप में की गई है। कागजी प्रक्रिया के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News