बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की बाइक पर वर्दी पहन ग्राहक बनकर आए लुटेरे, लाखों का सोना लेकर हो गए फरार

पुलिस की बाइक पर वर्दी पहन ग्राहक बनकर आए लुटेरे, लाखों का सोना लेकर हो गए फरार

BETIA : इस वक़्त की बड़ी ख़बर पश्चिम चंपारण ज़िला के बगहा से है जहां कल शाम आभूषण दुकान में दिनदहाड़े लूट हुई है ।  यहां पुलिस की वर्दी में पुलिस लिखी बाइक ग्राहक बनकर आए दो लुटेरों ने लगभग 7 लाख रुपए के सोने की चोरी कर फरार हो गए। घटना के बाद दुकान में हड़कंप मच गया। दिनदहाड़े शहर में पुलिस की वर्दी औऱ पुलिस लिखी बाइक से हुई इस लूट की घटना के बाद बगहा के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है तो वहीं पटखौली पुलिस की शिथिल कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

पुलिस की वर्दी में थे लुटेरे

घटना एसपी कार्यालय बगहा के ठीक सामने स्थित शालिनी ज्वेलर्स की है जहां पुलिस की वर्दी पहने पुलिस लिखी बाइक से लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित दुकानदार के मुताबिक करीब चार लाख की सोना लूट की हुई है। इधर घटना के क़रीब 1 घण्टे बाद मौक़े पर पहुंची पटखौली पुलिस इंस्पेक्टर अनिल सिन्हा के नेतृत्व में इलाके की नाकेबंदी कर तफ़्तीश में जुटी है और पुलिस चार लाख के ही गहनों की चोरी बता रही है जबकि दुकानदार क़रीब सात लाख के सोना के बालियों से भरी डिबिया लेकर फ़रार होने की बात कह रहे हैं।

दिनदहाड़े शहर में पुलिस की वर्दी औऱ पुलिस लिखी बाइक से हुई इस लूट की घटना के बाद बगहा के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है तो वहीं पटखौली पुलिस की शिथिल कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं ।

Suggested News