बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"रस्सी जल गई पर ऐंठन नहीं गई", पटना पहुंचते ही RJD पर हमलावार हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बताया दिया कब होगा खेला

"रस्सी जल गई पर ऐंठन नहीं गई", पटना पहुंचते ही RJD पर हमलावार हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बताया दिया कब होगा खेला

PATNA: बिहार में सीएम नीतीश के एनडीए में शामिल होने के कारण सियासी बयानबाजियां तेज है। विपक्ष के द्वारा लगातार सीएम नीतीश पर निशाना साधा जा रहा है। वहीं 12 फरवरी को नई एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। ऐसे में राजद के द्वारा लगातार दावा किया जा रहा है कि 12 फरवरी को असली खेला होगा। वहीं एनडीए गठबंधन का कहना है कि, अब कोई खेला नहीं होगा। सरकार के पास पूर्ण बहुमत है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि, जो खेला होना था हो गया, कितना दिन लूट मचाते, अब कोई खेला नहीं होना है। RJD की हालत ऐसी है कि रस्सी जल गया है ऐंठन नहीं गई। जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक को बोधगया शिफ्ट किया जा रहा है ऐसे में विपक्ष का कहना है कि बीजेपी डरी हुई है। जिसको लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि, कौन डरी हुई है और कौन हटी हुई है 12 तारीख को सब पत्ता चल जाएगा।  

वहीं लैंड फॉर जॉब मामले में सुनवाई पर कहा कि, कानून अपना काम करेंगा। वह लिए होंगे और नहीं लिए होंगे तो वह बताएंगे। जो लिए है वहीं बताएंगे। जो जैसा करेगा वो वैसा पाएगा। इसलिए भारत की सरकार किसी पर पुर्वाग्रह से काम नहीं करती है, कानून अपने स्तर से अपना काम करती है। 

गौरतलब हो कि, बीते दिन सम्राट चौधरी ने कहा था कि आने वाले दिनों में बिहार में बीजेपी की अपने बलबुते पर सरकार बनाएगी। जिसको लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि, हर पार्टी चाहता है कि उसकी सरकार है माले से जाकर पूछिए वह भी बोलेगा कि मेरी सरकार होगी। कोई ऐसी पार्टी नहीं है जो नहीं चाहेगा कि उसकी सरकार हो तो बीजेपी क्यों नहीं चाहेगी।  

राहुल गांधी इस दिनों भारत जोड़ों न्याय यात्रा पर हैं। और इन दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बयान देते हुए कहा कि, पीएम ओबीसी नहीं है। वहीं राहुल गांधी के इस बयान पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने बताया कि राहुल गांधी बताए कि वो किस जाति धर्म के हैं। वो हिन्दू है पारसी है की सिक्ख है कि ईसाई। नरेंद्र मोदी को किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

Suggested News