दो सप्ताह पहले मिले नर कंकाल के रहस्य का खुला राज, पुलिस ने की पहचान और बताया क्यों की गई थी हत्या, सच हैरान करनेवाला

दो सप्ताह पहले मिले नर कंकाल के रहस्य का खुला राज, पुलिस ने की पहचान और बताया क्यों की गई थी हत्या, सच हैरान करनेवाला

GOPALGANJ : हथुआ थाना क्षेत्र के एक ग़ांव मे पिछले दो सप्ताह पूर्व  पुलिस ने एक नर कंकाल को बरामद किया था जिसके बाद पुलिस नर कंकाल को फोरेंसिक जांच के लिए मुजफ्फरपुर भेज कर मामले की जांच में जुट गई थी। वही पुलिसिया जांच में पुलिस ने इस रहस्य से पर्दा उठाते हुए प्रेम प्रसंग में  एक नाबालिग की हत्या कर दफनाने की बात सामने आई जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार व्यक्ति मृतक़ा के चचेरा भाई है।जो दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी से की गई पूछताछ में कई राज उगला है। 

प्रेग्नेंट होने पर की प्रेमिका की हत्या

दरअसल इस सन्दर्भ में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि पिछल दो सप्ताह पूर्व हथुआ थाना क्षेत्र से बरामद हुए नर कंकाल का मामला सुलझा लिया है। यह नर कंकाल हथुआ थाना क्षेत्र के एक गांव से बरामद हुआ था। युवती की उसके प्रेमी के द्वारा दुपट्टे से गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद उसके शव को गांव के ही खेत में दफना दिया गया था। नर कंकाल की बरामदगी के बाद हथुआ पुलिस ने कंकाल को फोरेंसिक लेबोरेट्री से उसका डीएनए टेस्ट किया गया। डीएनए जांच में 5 दिनों पूर्व गांव की ही लापता हुई युवती की पहचान की गई। इस मामले में हथुआ पुलिस ने मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार प्रेमी ने अपने ऊपर लगे आरोप को भी स्वीकार कर लिया है। गिरफ्तार प्रेमी के के माने तो रिश्ते में वह उसकी चचेरी बहन लगती थी। आरोपी प्रेमी  ने बताया कि उसकी  प्रेमिका का कई लोगों के साथ प्रेम संबंध था। जिसके बाद वह गर्भवती हुई थी। गर्भवती होने के बाद वह प्रेमी को ब्लैकमेल कर पैसे की मांग कर रही थी।

कर रही थी युवक को ब्लैकमेल

आरोपी ने बताया की उसने अपनी प्रेमिका को गर्भपात के लिए दवा भी दिया। दवा देने के दौरान ही प्रेमी प्रेमिका में किसी बात को लेकर बहस हुई और इसी बहस के बाद प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि आरोपी प्रेमी ने कहा कि उसे अपने करतूत का कोई अफसोस नहीं है। गर्भ में पल रहा बच्चा भी उसका नहीं था। बल्कि वह उसे ब्लैकमेल करती थी। जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया था। 

बहरहाल एसपी आनंद कुमार ने इस मामले में हत्या की गुत्थी को सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस ने प्रेमिका का मोबाइल फोन, प्रेमी का पर्स और उसके कपड़े भी बरामद कर फॉरेंसिक लेबोरेटरी में जांच कराई।  एसपी आनंद कुमार ने कहा कि 19 जुलाई को एक प्रेमिका का नर कंकाल मिला था। अब इस मामले की गुत्थी सुलझा ली गई है और फोरेंसिक जांच के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News