शुरू हुआ हत्याओं का सिलसिला! स्कूल के पीछे 10 साल के मासूम का गला रेत कर फेंक दिया, खून से लथपथ मिली लाश

शुरू हुआ हत्याओं का सिलसिला! स्कूल के पीछे 10 साल के मासूम का गला रेत कर फेंक दिया, खून से लथपथ मिली लाश

CHHAPRA : छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के सिकटी भिखम उत्क्रमित उच्च विद्यालय के पीछे जंगल में 10 वर्ष के बच्चे की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक सिकटी भिखम गांव निवासी प्रमोद यादव का 10 वर्षीय पुत्र रिषभ कुमार है। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी है।  

रिषभ के पिता ने बताया कि  शनिवार की सुबह अपने घर से चाय बिस्कुट खाकर बाहर गया था। जिसके बाद शौच के लिए चला गया, जब लौटा तो उसके बारे में पूछा तो बताया गया कि शायद वह अपनी मां के पास  गया हुआ था। कुछ देर बाद स्कूल के फोन आया कि एक बच्चे की लाश मिली है। जिसका गला रेता हुआ है। जब पहुंचा तो वह लाश रिषभ की थी। पिता का कहना है कि उनका खुद ऑपरेशन हुआ है,  जिसके कारण वह ज्यादातर समय अपने कमरे में ही रहते हैं। किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। ऐसे में मुझे नहीं पता कि किसने मेरे बेटे की इतनी बेरहमी से हत्या की है। मृतक बच्चा दो भाईयों में बड़ा है और पिता मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं।

फिलहाल हत्या के बाद  परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी वैसे घटना की जांच पड़ताल की जा रही है कि बच्चे की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या क्यूं की गई है।  मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा , दारोगा राजेश दल बल के साथ पहुंच मामले की जांच पड़ताल कर रहें हैं और शव को अपने कब्जे में ले लिया है।



Find Us on Facebook

Trending News