लूटपाट के दौरान जख्मी किशोर की इलाज के दौरान मौत, बीती शाम बदमाशों ने मोबाइल और रुपये लूट के दौरान मारा था चाकू.

लूटपाट के दौरान जख्मी किशोर की इलाज के दौरान मौत, बीती शाम बदमाशों ने मोबाइल और रुपये लूट के दौरान मारा था चाकू.

NALANDA : नालंदा में बदमाशों ने घात लगाकर एक किशोर को बुधवार की शाम लूट के दौरान चाकू मार जख्मी कर दिया था। इलाज के दौरान किशोर ने गुरुवार की सुबह दम तोड़ दिया। मामला नूरसराय थाना क्षेत्र के दाउदपुर बीसम्बर बिगहा गांव की है। मृतक पप्पू यादव का (15) वर्षीय पुत्र अमित कुमार है। 

घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन ने बताया कि किशोर बीती शाम फास्ट फूड खाने बगल के गांव में गया हुआ था। तभी घात लगाए 2 बदमाशों ने किशोर के साथ मोबाइल और पैसे लूट के दौरान पहले तो मारपीट की उसके बाद चाकू मार दिया। किशोर किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से बचकर जख्मी हालत में घर पहुंचा। इसके बाद उसे इलाज के लिए नूरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान किशोर की मौत हो गई। 

नूरसराय थाना अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि मौत की पुष्टि के बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News