घर के सामने खड़ी बाइक की डिक्की से 1.48 लाख लेकर भागा चोर,सारी वारदात हुआ CCTV में कैद

घर के सामने खड़ी बाइक की डिक्की से 1.48 लाख लेकर भागा चोर,सारी वारदात हुआ CCTV में कैद

DARBHANGA : पिछले एक दो माह से चोरों ने दरभंगा में जो आतंक मचाये हुआ है ऐसा कोई मुहल्ला नहीं होगा जहां चोरी नहीं हुई होगा जज एंव पुलिस के अधिकारी को भी निशाना बना चुका है वैसे   अब आवाम प्रशासन पर प्रश्न  चिन्ह उठा रहें है ताजा मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के रूहेलागंज मुहल्ले में घर के सामने खड़ी बाइक की डिक्की में रखे 1 लाख 48 हजार रुपए निकाल कर लूटेरा फरार हो गया। 

बताया गया  कि रूहेलागंज निवासी राजा महासेठ बैंक खाता से रूपया निकाल कर घर पहुंचे और बाइक घर के सामने सड़क पर लगाकर घर के अंदर चले गए। रुपया उड़ाने वाला लूटेरा राजा महासेठ के घर के पास पहुंच कर मौका पाते ही डुप्लीकेट चाभी लगाकर डिक्की खोल कर रुपया निकाल कर टहलते हुए कुछ दूर जाकर बाइक लगाकर खड़े दूसरे साथी के साथ फरार हो गया।

सभी करतूत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि जिस वक्त राजा द्वारा बैंक से रुपया निकाला जा रहा था, तो लूटेरा रेकी कर रहा होगा। सीसीटीवी में दिख रहा है कि राजा बाइक लगाकर घर के अंदर गए। उसी क्रम में कुछ देर तक घूमने के बाद मौका पाते ही डिक्की से पैसा निकाल कर फरार हो गया। 

थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर लूटेरे की पहचान की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News