पटना में अनोखी चोरी: सड़क पर खड़े ट्रक को चोरों ने क्रेन से उठा ले भागे, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना में अनोखी चोरी: सड़क पर खड़े ट्रक को चोरों ने क्रेन से उठा ले भागे, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना. पुलिस ने सड़क किनारे लगी गाड़ियों को क्रेन के माध्यम से चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. गिरोह के तीन गुर्गों को पटना पुलिस ने अरेस्ट किया है. चोरी की ट्रक को कई टुकड़ों सहित चोरी में प्रयुक्त होने वाले क्रेन को भी पुलिस ने जब्त किया है.

बताया जाता है कि पटना के राम कृष्णा नगर इलाके के जकरिया पुर गांव के पास भगवान गंज निवासी नागेंद्र कुमार ने अपनी ट्रक को खराब हो जाने के बाद सड़क के किनारे लगा कर छोड़ दिया था. इस बीच चोरों के एक गिरोह ने रविवार की रात उस ट्रक को एक क्रेन के माध्यम से खींचकर उसे रातों-रात पटना के दुल्हिन बाजार के इचीपुर गांव ले गए और उस ट्रक को कई टुकड़ों में काटकर बेचने की तैयारी की जा रही थी.

इसी बीच स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. दुल्हिन बाज़ार थाने के पुलिस ने छानबीन शुरू किया तो दुलहिन बाज़ार थानेदार यह जानकर चौक गए कि काटी गई ट्रक को रामकृष्ण नगर थाने इलाके से उठा कर लाई गई है. उन्होंने रामकृष्ण नगर थानेदार को इस बात की जानकारी दी. सूचना पाकर रामकृष्ण नगर थानेदार जहांगीर आलम खान ने फोरम दुलहिन बाज़ार पहुंचे और काटी गई ट्रक के कई टुकड़े खींच कर लाई गई क्रेन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

रामकृष्ण नगर थानेदार जहांगीर आलम खान ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में अजय दास मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं. जबकि छोटू कुमार वैशाली इसके अलावा संतोष कुमार पटना के अगम कुआं का रहने वाला है. थाना प्रभारी ने बताया कि बरामद किए गए क्रेन संतोष कुमार साहनी का है.


Find Us on Facebook

Trending News