DARBHANGA NEWS : शराब के कारोबार से संभ्रांत परिवारों की बढ़ी परेशानी, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

DARBHANGA NEWS : शराब के कारोबार से संभ्रांत परिवारों की बढ़ी परेशानी, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

DARBHANGA : दरभंगा सदर प्रखंड के अदलपुर पासवान टोल वार्ड संख्या पांच में घर घर शराब बनने से आसपास के संभ्रांत परिवारों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है. लोग दहशत के माहौल में जीवन व्यतीत करने को विवश हैं. बताया जा रहा हैं कि इसे लेकर आए दिन इन परिवारों को हमेशा पियक्कड़ों से बेईज्जती होने का भी डर लगा रहता हैं. वही शराबियों द्वारा हंगामा किए जाने से बच्चों की पढ़ाई लिखाई पर असर पड़ता है. 

अभिभावक अपने से ज्यादा बच्चे का भविष्य सवारने की चिंता में डूबे रहते है. खासकर महिलाओं को घर से बाहर कहीं आने जाने में कठिनाई होती हैं. वहीं बच्चों को भी स्कूल ट्यूशन जाने में परेशानी होती रहती है. खासकर बच्चियों को देखकर कुछ नशेबाज तत्व के लोग भद्दे कमेंट करते रहते हैं. हालांकि इस बात की शिकायत बच्चियों द्वारा अपने अभिभावक से की जाती है. बेबस होकर अभिभावक इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस प्रशासन से भी करते हैं. 

बताया जा रहा है की यहां करीब दर्जनों परिवार के घर देसी दारू तैयार कर बेचा जाता है. कहा जा रहा है कि यहां सुबह से देर रात तक  पियक्कड़ों का जमावड़ा लगा रहता हैं. सड़क के दोनों किनारे बसे लोग अपने घर के सामने सिर्फ दिखावा के लिए बोतल में ताड़ी भरकर रखते हैं. ताड़ी की आड़ में धड़ल्ले से कच्चा दारू बेचा जाता है. इतना ही नहीं दूर दराज से भी कारोबारी शराब खरीदने पहुंचते रहते हैं.

इधर भालपट्टी ओपी अध्यक्ष एसबी सिंह ने उक्त टोले में लगातार छापेमारी किए जाने का दावा कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत मिली है. जिस पर कई बार छापेमारी की कार्रवाई भी की गई है. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News