रॉड से पीट-पीटकर कर दी ग्रामीण की हत्या, परिवार के लोगों ने कहा - पुरानी रंजिश में हुई कत्ल की वारदात

रॉड से पीट-पीटकर कर दी ग्रामीण की हत्या, परिवार के लोगों ने कहा - पुरानी रंजिश में हुई कत्ल की वारदात

DEHRI ON SONE: खबर रोहतास जिला के राजपुर से है। जहां राजपुर थाना क्षेत्र के नीमा गांव में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति को रॉड से मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम पाली पासवान था। वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार बतया गया है।

वारदात के बारे में बताया जाता है कि गांव के ही राजेश पासवान तथा कुछ अन्य लोगों से पुरानी अदावत चल रही थी। आरोप है कि बीते गुरुवार को उन्ही लोगों ने शराब के नशे में रॉड तथा तलवार से हमला किया। रॉड से सिर में गंभीर चोट लगने के कारण पाली पासवान की हालत दयनीय हो गई। जिसके बाद उसे करकटपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उसे सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया। इलाज के दौरान सदर अस्पताल में पाली पासवान ने दम तोड़ दिया। 


परिजनों का कहना है कि जमीन को लेकर पुरानी रंजिश थी। लेकिन मामले को सुलझा लिया गया था। परंतु आरोपी राजेश पासवान ने शराब के नशे में रॉड से हमला कर दिया। जिससे सिर में गंभीर चोट लगी और अंततः इलाज के दौरान पाली की मौत हो गई। इस वारदात के बाद आरोपी फरार हैं। परिजन गांव के कुछ अन्य लोगों को भी इसके लिए दोषी ठहरा रहे हैं। मामले में मौत की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। परिवार के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने बताया कि मामले में जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News