बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा-भतीजा में जुबानी जंग तेज : पशुपति पारस का आरोप, चिराग पासवान करवा रहे हैं उन पर हमला

चाचा-भतीजा में जुबानी जंग तेज :  पशुपति पारस का आरोप, चिराग पासवान करवा रहे हैं उन पर हमला

पटना. केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस और चिराग पासवान के बीच एक तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पशुपति पारस ने सोमवार को भतीजे चिराग पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ने उनको धमकी दी थी कि वे पशुपति को लोजपा से 6 साल के लिए निलंबित कर देंगे. चिराग ने ऐसा इसलिए करना चाहते थे क्योंकि पशुपति ने नीतीश कुमार के पक्ष में बयान दिया था. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान तो नीतीश कुमार को जेल भेजना चाहते हैं. 

पशुपति ने कहा कि दो दिन पहले मोकामा में उन पर हमला हुआ. इस हमले में शामिल शरारतीतत्वों ने शराब पी रखी थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश चल रही है. उन्होंने कथित आरोप लगाया कि हमारे ऊपर लगातार हमले के पीछे चिराग पासवान शामिल हैं. हमारे ऊपर लगातार हो रहे हमले की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए। हमले के पीछे चिराग पासवान है। पशुपति पारस ने कहा कि हमारी सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए .

वर्ष 2020 के विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय लोजपा के सभी साथी एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन चिराग पासवान ने अलग चुनाव लड़ा. उन्होंने कहा कि अगर चिराग पासवान गठबंधन के साथ चुनाव लड़ते तो आज केंद्र में मंत्री वही होते और बिहार में भी हमारे दल से मंत्री होते.

उन्होंने हाजीपुर रेलवे स्टेशन का नाम रामविलास पासवान के नाम पर रखने की मांग की. साथ ही एक और नई मांग करने हुए उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान की जयंती के दिन छुट्टी की घोषणा की जाए.  




Suggested News