शराब मामले में गिरफ्तार आरोपी के परिजन से चौकीदार ने मांगी रिश्वत, कहा 5 हज़ार तो मुंशी का होता है, वीडियो हुआ वायरल

शराब मामले में गिरफ्तार आरोपी के परिजन से चौकीदार ने मांगी रिश्वत, कहा 5 हज़ार तो मुंशी का होता है, वीडियो हुआ वायरल

MUZAFFARPUR : जहां एक तरफ बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है। वही उनके शराबबंदी कानून के रक्षक ही यहां भक्षक बन बैठे हैं जो खुलेआम शराब मामले में गिरफ्तार आरोपी के परिजन से रिश्वत मांगने में कोई कमियां नहीं छोड़ रहे हैं। 

ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर जिले में सामने आया है। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चौकीदार घूस ( रिश्वत) लेते हुए और पैसे की डिमांड कर रहा है। चौकीदार परिजनों से बोल रहा है कि कितना दिए थे 25 हजार तो 20 हजार और दीजिए। 5000 तो मुंसी का हुआ। नही तो आप अपना नम्बर दीजिए हमको। जो माथा चाट रहा है वह आपका माथा चाटेगा। 

जब इस तरह से शराबबंदीवाले राज्य में शराबबंदी कानून को पालन कराने वाले गिरफ्तार आरोपी के परिजन से रिश्वत लेंगे तो शराबबंदी कानून का पालन कहां तक हो पाएगा। हालांकि चौकीदार किस पदाधिकारी को पैसा देने का बात कर रहा है। वह तो साफ नहीं हुआ। लेकिन रिश्वत लेता हुए करतूत किसी शख्स ने लेने के दौरान ही मोबाइल के कैमरा में कैद कर लिया। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र का है। जहां एक चौकीदार मोटरसाइकिल पर बैठे हुए सिगरेट पी रहा है। परिजन से पैसे का डिमांड कर रहा है हालांकि परिजन भी पैसा निकाल कर दे रहे है।


Find Us on Facebook

Trending News