काम करने की सलाह देना युवक को नहीं आया पसंद, गुस्से में नसीहत देनेवाली घरवाली के गले में लगा दिया फंदा

काम करने की सलाह देना युवक को नहीं आया पसंद, गुस्से में नसीहत देनेवाली घरवाली के गले में लगा दिया फंदा

GOPALGANJ :   मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव में एक विवाहिता का शव उसके घर के बेडरूम से पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। वही ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ फ़रार है।मृतक़ा रम्भू सहनी के पत्नी प्रभावती देवी थी।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि  मांझा थाना क्षेत्र के बलुहि ग़ांव निवासी छोटे लाल सहनी अपनी बेटी प्रभावती की शादी महम्मदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी ग़ांव निवासी रम्भू सहनी से चार वर्ष पूर्व की थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। इसी दौरान दो बच्चो ने जन्म लिया लेकिन आरोप है कि मृतक़ा के पति कमाने नही जाता था जिससे दोनों पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। पिछले 6 माह पूर्व दोनों पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद उसकी मां अपनी बेटी के ससुराल से मायके लेकर चली आई। 

6 माह बाद मृतक़ा के पति 15 दिन पूर्व उसे विदा कर अपने घर लेकर आ गया। लेकीन उसमे कोई बदलाव नही हुआ। इसी दौरान देर रात दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया। मृतक़ा के माँ सरस्वती देवी ने बताया कि उसकी पत्नी की रस्सी से गला दबा कर हत्या कर उसका पति फरार हो गया जब इसकी सूचना मिली तो देर रात उसके घर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया कर मामले की जांच शुरु कर आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News