युवक को अगवा कर बेरहमी से कर दी हत्या, गांव में लाश को फेंककर भाग गए हत्यारे

युवक को अगवा कर बेरहमी से कर दी हत्या, गांव में लाश को फेंककर भाग गए हत्यारे

PATNA : रजौन थाना क्षेत्र के परधड़ी-लकड़ा पंचायत अंतर्गत झिटका गांव में अपहरण के बाद एक 16 वर्षीय छात्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। रजौन थाना क्षेत्र के झिटका बहियार के पास छात्र का शव बरामद हुआ है। मृतक का पहचान झिटका गांव निवासी भोपाल यादव का 16 वर्षीय पुत्र दीनबंधु कुमार है। वहीं एक अन्य अर्जुन यादव का पुत्र रोहित कुमार किसी तरह जान बचाकर अपराधियों के चुंगल से भागकर घर पहुंचा। जिसमें रोहित कुमार भी गंभीर रूप से जख्मी है कुछ बता नहीं पा रहा है।

 घटना की सूचना पर रजौन सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव, रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह एवं धनकुंड थाना अध्यक्ष मंटू कुमार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा ले रहे हैं। पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर बांका पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी में है। इस संदर्भ में पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव ने बताया कि हत्या के कारणों का पुलिस द्वारा हर एंगल से जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं मृतक के चचेरे भाई रोहित कुमार से हर बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है।

भूमि विवाद से जुड़ा हो सकता है मामला

मामला भूमि विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। इधर अपहृत बालक का शव मिलने की सूचना मिलते ही रजौन और धनकुंड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू की। हत्यारों ने दीनबंधु के सिर पर पीछे से किसी तेज हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या की है। दीनबंधु के शव मिलने के करीब चार घंटे पूर्व ही उसके पिता गोपाल यादव ने रजौन थाना में अपने पुत्र व भाई के पुत्र रोहित कुमार (15) के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 


Find Us on Facebook

Trending News