पांच साल से सेना में जाने के लिए तैयारी कर रहा था युवक, ग्राउंड में दौड़ लगाते - लगाते हो गई मौत

पांच साल से सेना में जाने के लिए तैयारी कर रहा था युवक, ग्राउंड में दौड़ लगाते - लगाते हो गई मौत

NAWADA : नवादा से मंगलवार को सुबह-सुबह एक दर्दनाक खबर सामने निकल कर आई है। जहां मॉर्निंग में सेना के जवान की तैयारी करने वाले युवक की ग्राउंड में चक्कर लगाने के दौरान अचानक गिर पड़ा और थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। मृत युवक की पहचान सरोवर सिंह के छोटा पुत्र 27 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में की गई। युवक की मौत के बाद वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं परिवार के लोग भी इस मौत की घटना को सुनकर हैरान हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय विधायक भी दुखी परिवार से मिलने पहुंची। 

यह मामला नवादा जिले के शाहपुर ओपी थाना क्षेत्र के महरथ गांव का है। बताया गया कि राहुल लगातार सेना के आर्मी में जाने के लिए तैयारी कर रहा थाऔर 5 साल से ग्राउंड में दौड़ रहा था। मंगलवार को दो राउंड लगाने के बाद तीसरे राउंड में अचानक युवक गिर गया। जिसके कारण युवक की मौत हो गई।  ग्राउंड में गिरते ही सभी युवक के द्वारा आनन-फानन में अस्पताल में युवक को भर्ती कराया गया जहां देखते ही डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

 परिवार का सपना था कि छोटा पुत्र आर्मी के सेना का जवान बनेगा और अपने गांव वह पूरे परिवार का नाम रोशन करेगा। लेकिन मंगलवार को युवक की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। बताया जाता है कि मृतक के परिवार किसान का काम करते हैं।

विधायक भी पहुंची मिलने

वहीं घटना की सूचना के बाद स्थानीय विधायक भाजपा के अरुणा देवी तुरंत गांव पहुंचकर परिवार के लोगों से साथ मुलाकात कर रही है। भाजपा के विधायक अरुणा देवी ने बताया कि युवक काफी अच्छा था फिटनेस व दौर में बहुत ही बेहतर के साथ तैयारी कर रहा था। 


Find Us on Facebook

Trending News