बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात को शौच करने घर से बाहर निकला युवक नहीं लौटा वापस, सुबह बागीचे में मिली गला रेती हुई लाश

रात को शौच करने घर से बाहर निकला युवक नहीं लौटा वापस, सुबह बागीचे में मिली गला रेती हुई लाश

SIWAN : बिहार मे प्रेम प्रसंग में हत्याओं का सिलसिला जारी है। जहां सोमवार सुबह पटना में एक तरफा प्यार में इंटर की छात्रा की गोली मारकर  हत्या कर दी। वहीं सीवान जिले में भी प्रेम प्रसंग में एक युवक की गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। सोमवार सुबह युवक का शव बागीचे से बरामद किया गया है। मृत युवक की पहचान नगवा गांव निवास नरेश प्रसाद के पुत्र अविनाश कुमार के रूप में की गयी।  शव मिलने के बाद परिजन बिलख कर रोने लगे. शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर जुट गये।

घटना जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के आरजी नगवा गांव की है। परिजनों का कहना है कि बीती देर रात वह शौचालय जाने की बात कहकर घर से निकला था. सुबह तक वापस नहीं लौटा।  लेकिन सुबह तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. कुछ बच्चे बगीचे में खेल रहे थे, इसी क्रम में उनकी नजर एक युवक के शव पर पड़ी।

प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की बात आई सामने

 शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंची. शव का पंचनामा तैयार कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से भी घटना के बाबत पूछताछ की. गांव के लोगों का कहना था कि अविनाश का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ग्रामीण इस घटना को प्रेम प्रसंग से ही जोड़कर देख रहे हैं. पुलिस इस एंगल पर भी छानबीन कर रही है।


Suggested News