खरीक में युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या, लॉकडाउन में लौटा था घर, आरोपी गिरफ्तार, लेकिन कारण का पता नहीं

खरीक में युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या, लॉकडाउन में लौटा था घर, आरोपी गिरफ्तार, लेकिन कारण का पता नहीं

NAUGACHHIYA :- नवगछिया पुलिस जिला के खरीक में रविवार को खरीक थाना स्थित सिकियाधार गंगा घाट के समीप अपराधियों ने बिहपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर निवासी प्रभाष झा के करीब 20 वर्षीय पुत्र मंगल कुमार झा की गला रेतकर हत्या कर दी एवं शव को घटनास्थल पर छोड़ कर सभी अपराधी फरार हो गया। पुलिस को घटना की सूचना तब मिली जब रविवार दोपहर में करीब दो बजे विभिन्न गांवों के पशुपालक अपना भैस को चडी कराने गंगा धार के समीप गये। जिसके दौरान चरवाहों की नजर शव पर पड़ी। इसके बाद इलाके में सनसनी मच गई एवं शव देखने के लिए लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई। इसी बीच घटना की सूचना खरीक एवं बिहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा।

 वहीं, घटना के संबंध में कोई भी कुछ बोलने से साफ परहेज कर रहें हैं। हालाँकि, कुछ लोग दबी जुबान से चर्चा करते दिखे कि सुबह के 10 बजे लत्तीपुर में शराब पार्टी का आयोजन हुआ था। जिसमें मृतक समेत पाँच लोग शामिल हुए थे। इसके बाद मृतक को लत्तीपुर के भूसखारी रजक समेत तीन अन्य लोग लात-घूंसे से पीटते हुए बाँध के तरफ ले जा रहे थे। भूसखारी के हाथ पशियानी था। जिसके कुछ देर बाद ही युवक की गला रेतकर हत्या होने की सूचना मिली। युवक की अपराधियों ने जिस तरह निर्मम तरीके से हत्या की है। वहीं घटना कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

मृतक के परिजनों में फिलहाल घर एकमात्र सदस्य उनके पिता हैं, जिसका मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। जिसके कारण वह कुछ बताने में असमर्थ है। इसके अलावा मृतक का छोटा भाई हैदराबाद में रहकर मजदूरी कर रहा है तो मां कुछ वर्ष पूर्व ही मर चुकी है। मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि मृतक भी हैदराबाद में ही रहकर मजदूरी करता था, जो लाॅकडाउन में घर आया था और तब यहाँ ही था। मृतक कुछ सनकी मिजाज का था।

युवक की गला रेतकर हत्या करने मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार 

बिहपुर के गौरीपुर निवासी युवक मंगल कुमार झा की गला रेतकर हत्या करने मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापामारी कर देर शाम घटना के मुख्य आरोपी लत्तीपुर निवासी भूसखारी रजक उर्फ्र अमित रजक को उसके घर से समीप से घटना मे प्रयुक्त धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। जिससे पुलिस पुछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है एवं पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी से मृतक युवक अवैध संबंध होने के कारण हत्या करने की बात बताया है।


Find Us on Facebook

Trending News