तेज प्रताप के घर में चोरी, सचिवालय थाना ने बता दी पूरी सच्चाई, मामले का सच जानकर यकीन करना होगा मुश्किल

तेज प्रताप के घर में चोरी, सचिवालय थाना ने बता दी पूरी सच्चाई, मामले का सच जानकर यकीन करना होगा मुश्किल

PATNA : क्या तेज प्रताप के घर में सच में चोरी हुई है। क्या सच में उनके नौकर ने गाड़ी  में तोड़फोड़ की है और राबड़ी आवास में जाकर गाली गलौज की है। वहीं तेज प्रताप ने क्या सच में थाने में इस संबंध में कोई शिकायत की है या यह सिर्फ सोशल मीडिया में प्रचार के लिए खबर को वायरल किया गया है। ऐसे सवाल लगातार उठ रहे थे कि तेज प्रताप के घर में नौकर चोरी कैसे कर सकता है। तेज प्रताप के मिजाज को समझनेवाले यह समझते हैं कि यह संभव नहीं हो सकता है। अब इस मामले में सचिवालय थाना से भी बड़ी जानकारी सामने आ गई है। 

थाने में शिकायत की बात गलत

सचिवालय थानेदार सीपी गुप्ता ने बताया कि  ऐसी किसी तरह की लिखित शिकायत तेज प्रताप यादव ने नहीं की है। जब मामला ही दर्ज नहीं किया गया है तो मामला की तफ्तीश कैसे होगी। और मामले की तफ्तीश नहीं होती तो चोर कैसे पकड़ा जाएगा। मतलब साफ है सिर्फ मीडिया में खबर बनने के लिए व्हाट्सएप पर शिकायत भेजी गई।

क्या चर्चा में आने के लिए किया यह सब

सचिवालय थाने से चोरी की बात गलत साबित होने के बाद अब सवाल उठता है कि सोशल मीडिया ग्रुप में यह खबर क्यों फैलाई गई। तेजप्रताप यादव माननीय विधायक हैं और उन्हें पता होना चाहिए कि सोशल मीडिया पर आकर आरोप लगाने से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती। उनके लिए थाने में लिखित शिकायत करनी पड़ती है और उसके बाद मामले का अनुसंधान होता है।

यह थी शिकायत

बीते बुधवार को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के घर में चोरी की घटना सामने आई थी, जिसमें बताया गया कि उनके नौकर ने लाखों का सामान और नगदी की चोरी कर ली है। साथ ही तेज प्रताप की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया है। जिसमें यह कहा गया कि तेज प्रताप ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। 

शिकायत में तेज प्रताप ने लिखा था कि उनकी गैरहाजिरी में चंदन ने 27 मई को ही लाखों का सामान और कैश चोरी कर फरार हो गया। उन्होंने शिकायत में कहा है कि आईफोन, तीन बैग लेकर भाग गया और गाड़ी को भी क्षति पहुंचाई है।तेजप्रताप ने इस पूरे मामले पर दो एम स्टैंड रोड स्थित सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही की शिकायत भी पुलिस मुख्यालय में की है। 


 

Find Us on Facebook

Trending News