एक ही रात दो घर में चोरी! शिक्षक के घर में चोरों ने मचाया तांडव, सोना चांदी सहित कई कीमती सामान लेकर हुए फरार

एक ही रात दो घर में चोरी! शिक्षक के घर में चोरों ने मचाया तांडव, सोना चांदी सहित कई कीमती सामान लेकर हुए फरार

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहां दो घर में लाखों की चोरी की घटना सामने आई है। जिसके बाद इलाका में हड़कंप मच गया है। मामला कौआकोल थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव से जुड़ा है. जहां बुधवार की देर रात्रि दो अलग अलग घरों में अज्ञात चोरों ने गृहस्वामी समेत परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बनाकर लाखों रुपये मूल्य के जेवरात समेत नकदी की चोरी कर ली। घटना को लेकर पीड़ित दोनों गृहस्वामी के द्वारा कौआकोल थाना में लिखित अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसके आलोक में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले के अनुसंधान में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात्रि बाजितपुर निवासी शिक्षिका लवली आनन्द,पति- परमानन्द के घर से 8 भर सोना एवं डेढ़ किलो चांदी समेत 10 हजार रुपये की नकदी पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। वही चोरों के द्वारा घर में घुसकर तांडव मचाया गया है।वहीं दूसरी ओर इसी गांव के सुबोध यादव के घर 4 भर सोना,10 ग्राम चांदी की चोरी अज्ञात चोरों द्वारा इत्मिनान से कर ली गई।

 घटना के बावत शिक्षिका पति परमानन्द ने बताया कि जब वे लोग अपने घर में सोए हुए थे,अज्ञात चोरों द्वारा उनलोगों के कमरे का दरवाजा बाहर से बन्द कर चोरों को घटना को अंजाम दिया गया। वहीं इस सम्बंध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने कहा कि घटना के बाद पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। पुलिस दो बार घटनास्थल पर पहुंचकर हर बिंदू से जांच शुरू कर दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News