बिहार में शराब तस्करी पर नहीं लग रहा रोक, पटना में लाखों रुपये की शराब के साथ दो गिरफ्तार

बिहार में शराब तस्करी पर नहीं लग रहा रोक, पटना में लाखों रुपये की शराब के साथ दो गिरफ्तार

पटना. बिहार में शराबबंदी कानून को प्रभावी रूप से लागू कराने के लिए लगातार मध निषेध विभाग की कार्रवाई जारी है, लेकिन बिहार में शराब तस्कर पर इसका असर नहीं पड़ रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना का है. यहां पत्रकार नगर थाना पुलिस और मद्य निषेध विभाग ने एनएच-30 पर एक ट्रक को जब्त करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. इस शराब की बाजार कीमत लाखों रुपये बतायी जा रही है. 

दूसरे राज्य से तस्करी कर अवैध शराब की बड़ी खेप बिहार की सीमा पारकर राजधानी पटना लाई जा रही थी. इसकी सूचना मिलने पर पत्रकार नगर थाना पुलिस और मद्य निषेध विभाग ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एनएच-30 बाइपास पर ट्रक को रुकवाकर भारी मात्रा में शराब जब्त की है. इस शराब की बाजार कीमत लाखों रुपये बतायी जा रही है. इस दौरान दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

वहीं पकड़े गये आरोपी से पुलिस भी पूछताछ कर रही है. बरामद अवैध शराब की बाजार कीमत लाखों में बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार अवैध शराब से लदे ट्रक पंजाब से सिलीगुड़ी की रास्ते बिहार लायी जा रही थी. इस बिहार को बिहार में खपाने तैयारी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 



Find Us on Facebook

Trending News