बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू में अब कुछ नहीं बचा है... उपेंद्र कुशवाहा की मांगों को मिला चिराग पासवान का साथ, नीतीश का भविष्य शून्य

जदयू में अब कुछ नहीं बचा है... उपेंद्र कुशवाहा की मांगों को मिला चिराग पासवान का साथ, नीतीश का भविष्य शून्य

पटना. लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि जदयू में अब कुछ नहीं बचा है. जिस पार्टी के नेता ने अपने उत्तराधिकारी के तौर पर दूसरे दल के नेता को अपना नेता मान लिया है, ऐसे में उस पार्टी का अस्तित्व क्या बचता है. दरअसल, जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह अपने बेटे की कसम खाकर कहे कि क्या उपेंद्र कुशवाहा अपने मन से जदयू में आए थे या फिर नीतीश कुमार ने उन्हें बुलाया था. 

इसको लेकर पटना पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा बिहार में क्या राजनीति हो रही है सबको अपना ही पड़ा हुआ है. यह सारे विषय पार्टी गठबंधन के अंदर के विषय हैं. सुलझाने के लिए बिहार के पास कई ज्वलंत समस्याएं हैं चर्चा करने के लिए. 

चिराग पासवान ने कह दिया जदयू में अब कुछ नहीं बचा है. जिस पार्टी के नेता ने अपने उत्तराधिकारी के तौर पर दूसरे दल के नेता को अपना नेता मान लिया है. ऐसे में उस पार्टी का अस्तित्व क्या बचता है. कल को नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के बाद उन्होंने इस बात को कबूल कर लिया है कि दूसरे दल का नेता उनका उत्तराधिकारी होगा ऐसे में जदयू का भविष्य पूरी तरह से समाप्त है जिसका भविष्य नहीं है उसका वर्तमान क्या होगा.

उपेंद्र कुशवाहा जदयू में अपनी हिस्सेदारी मांग रहे हैं इसको लेकर चिराग ने कहा वह बिल्कुल सही कह रहे हैं. उन्होंने जदयू नेताओं के बीच चल रही बयानबाजी को लेकर नीतीश कुमार को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने साफ तौर पर नीतीश कुमार को एक कमजोर नेता बताया और उपेंद्र कुशवाहा की बातों का समर्थन किया. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार कुछ व्यक्तियों के द्वारा हैंडल किए जा रहे हैं इसको लेकर चिराग में कहा यह तो नीतीश कुमार ही बताएंगे वह वही बताएंगे.


Suggested News