बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद, पड़ोसी ने अचानक पति-पत्नी और बच्चे पर कर दिया रॉड से जानलेवा हमला, एक की हालत गंभीर

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद, पड़ोसी ने अचानक पति-पत्नी और बच्चे पर कर दिया रॉड से जानलेवा हमला, एक की हालत गंभीर

वैशाली- जमीन विवाद में पट्टीदारों ने पति पत्नि और उसके बेटे को मारपीट कर घायल कर दिया है. घायल पति पत्नी और बेटे को इलाज के लिए परिजनों ने सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। जहां से गम्भीर स्थिति में घायल महिला के पति बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. हालाकि की मां बेटा का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना सदर थाना क्षेत्र के सुभई गांव की है। इधर घटना की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

मारपीट से घायल हुए सदर थाना क्षेत्र के शुभई गांव निवासी उपेंद्र साह उसके पत्नि फूला देवी और पूत्र आशीष कुमार है। जबकि आरोपी दूसरे पक्ष उपेंद्र साह का ही पट्टीदार योगेंद्र साह और अशोक साह है. तीनों के बीच सवा कट्ठा जमीन पर लेकर लेकर विवाद चल रहा था. घायल फूला देवी ने बताया कि मेरे हिस्से का सवा कट्ठा जमीन मेरे कब्जा में है. जबकि सवा कट्ठा जमीन को खरीदा था उक्त जमीन पर मकान निर्माण करवा रहें थे तभी मेरे पट्टीदार योगेंद्र साह,अशोक साह और उनके परिवार के लोगों ने घर पहुंचकर मारपीट करने लगा लोहे की रड और लाठी डंडों में पुरे परिवार में बेरहमी से पीटने लगा. 

घायल ने कहा कि ज़मीनी विवाद को लेकर पहले भी मारपीट हो चुका है जो न्यायालय में चल रहा है। वो लोग मुझे घर बनाने नही दे रहा है। उन लोगों ने घर बनाने का रॉ मेटेरियल लोहे की छरिया, सीमेंट, गिट्टी भी उठाकर ले गया है।

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार


Suggested News