शराब को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, घटना में कई लोग घायल

शराब को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, घटना में कई लोग घायल

अलीगढ़. जिले के थाना लोधा इलाके में कार में बैठकर एक युवक शराब पी रखा था. कार में बैठकर शराब पी रहे युवक का विरोध गांव के ही पूर्व प्रधान द्वारा किया गया. शराब पीने से मना करने पर युवक को गांव के पूर्व प्रधान की बात नागवार गुजरी. इसके बाद विरोध करने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद शराब पी रहे युवक ने अपने दोस्तों को फोन कर मौके पर बुला लिया. इसके बाद मामला बढ़ गया और दोनों पक्षों के जमकर मारपीट हुई है और जमकर लाठी-डंडे चले. देखते ही देखते पथराव भी शुरू हो गया. दो पक्षों के बीच हुए इस घटना का पूरा वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. दोनों तरफ से भी पथराव में महिलाओं समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव सदलपुर फगोई में शनिवार रात को दो पक्षों के बीच शराब पीने को लेकर जमकर मारपीट, पथराव और लाठी-डंडे चलने का मामला सामने आया है. यहां गांव सदलपुर फगोई के पूर्व प्रधान सदानंद का आरोप है कि गांव का अजय नाम का युवक उसके घर के सामने कार के अंदर बैठकर शराब पी रहा था, जिसका विरोध करने पर वह गाली गलौज करने लगा, तो कार में शराब पीने की बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. आरोप है कि अजय ने अपने ससुराल पक्ष और अन्य दोस्तों को मौके पर बुला लिया गया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट, पथराव और लाठी-डंडे चले.

वहीं दोनों पक्षों के बीच पुलिस मारपीट पथराव और लाठी डंडे चलने की इस घटना में एक पक्ष से शकुंतला, पूर्व प्रधान सदानंद, दूसरे पक्ष से अजय, अंजली, दीपक, राजकुमार और देवराज समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर इलाका पुलिस अन्य थाना पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंची, यहां से घायलों को मलखान सिंह जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से गंभीर घायलों को जेएन मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं, प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय व सदानंद के बीच पुरानी रंजिश चल रही है. उसी को लेकर अक्सर दोनों पक्षों के बीच झगड़े होते रहते हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. एहतियातन गाँव में पुलिस फ़ोर्स तैनात की गई है.

Find Us on Facebook

Trending News