बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल के छात्रों के दो गुटों में दिनदहाड़े हुई ताबड़तोड़ फायरिंग,मुकदमा दर्ज, आरोपी छात्रों की तलाश शुरू

स्कूल के छात्रों के दो गुटों में दिनदहाड़े हुई ताबड़तोड़ फायरिंग,मुकदमा दर्ज, आरोपी छात्रों की तलाश शुरू

ALIGARH : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके के एक स्कूल में छात्रों के दो गुटों के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद एक दबंग छात्र गुट के द्वारा दूसरे छात्र गुट के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रों के दो गुटों के बीच दिनदहाड़े हुई फायरिंग की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और आनन फानन में इलाका थानाअध्यक्ष सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए। लेकिन तब तक दबंग छात्र गुट के दबंग बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए वारदात को अंजाम देकर बाइकों पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। 

 फायरिंग के बाद थाना हरदुआगंज क्षेत्र के मोहल्ला बोहरान निवासी पीड़ित छात्र अभिषेक सोलंकी पुत्र अभिनेश सोलंकी द्वारा उसके ऊपर फायरिंग करने वाले दबंग छात्रों के खिलाफ थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज किए जाने को लेकर तहरीर दी। पुलिस को दी तहरीर में उसके द्वारा आरोप लगाया गया है कि कोंडरा गांव निवासी हेमू पुत्र भोला के द्वारा अपने कई अन्य साथियों के साथ मिलकर 22 जनवरी को बेरामगढ़ी बम्बा के पास पकड़कर उसके साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया था। घटना के बाद उसके द्वारा उक्त लोगों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके चलते दबंग हेमू उसको लगातार मार डालने की धमकी दे रहा था।

आरोप है कि इस दौरान मंगलवार की देर शाम करीब 6:00 बजे जब वह ग्रेटर अलीगढ़ कॉलोनी के सामने अपने दोस्त धर्मेंद्र और सूर्य के साथ खड़ा हुआ था। तभी उससे रंजीश मानने वाला युवक हेमू कोंडरा गांव निवासी अपने दोस्त लकी सहित 20 अज्ञात साथियों के साथ बाइकों पर सवार होकर उसके पास पहुंच गए।जहां दबंग युवक हेमू और लकी सहित कई बदमाशों के हाथों में तमंचे लगे हुए थे ओर कई बदमाशों के हाथों में लाठी डंडे और धारदार हथियार मौजूद थे। जिसके बाद उसको देखते ही हेमू ने अपनी गोली का निशाना बनाते हुए उसके ऊपर फायर झोंक दिया और अपने साथियों से कहा इसमें गोली मारो, इस दौरान बदमाश हेमू और उसके साथियों द्वारा उसके ऊपर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान उसने ग्रेटर अलीगढ़ कॉलोनी में भाग कर अपनी जान बचाई। इलाके में  बदमाशों द्वारा की गई तोड़फोड़ फायरिंग की आवाज सुनकर राहगीर उनको पकड़ने के लिए दौड़े तो लोगों को देखकर बदमाश ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करते हुए कुछ बदमाश हरदुआगंज की तरफ व हेमू ओर कुछ बाइकर्स सवार बदमाश साधु आश्रम की तरफ भाग गए। 

इसके बाद पुलिस ने उसके ऊपर फायरिंग करने वाले बदमाश हेमू और लकी को नामजद करते हुए एक अन्य आरोपी के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दबंग बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा-(147,148,149,307,506) के तहत खाने पर अभियोग पंजीकृत किया गया। साथ ही पुलिस द्वारा विधि कार्रवाई अमल में लाई जा रही है, शीघ्र ही जिन व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है,उनके विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्रवाई भी पुलिस द्वारा की जाएगी।

रिपोर्ट - अजय कुमार

Suggested News