बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप, दुकानदार को गोली मारकर फरार हुए अपराधी, इलाके में हड़कंप

पटना में दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप, दुकानदार को गोली मारकर फरार हुए अपराधी, इलाके में हड़कंप

पटना. राजधानी में अपराधियों ने दुकानदार पर जानलेवा हमला कर कई राउंड फायरिंग की.  दिन दहाड़े फायरिंग कर अपराधियों के फरार होने के बाद इलाके में हड़कंप मचा है. मामला पटना के कंकडबाग थाना क्षेत्र के एचपी पेट्रोल पंप के पास का है. यहां सुमन ऑटो सेल एंड सर्विस के दुकानदार के घायल होने की खबर है. अज्ञात 7 की संख्या में आए अपराधियों ने पहले दुकानदार को लोहे के रॉड से पीटा और दूकान में तोड़फोड़ की है। बाद में उन लोगों ने फायरिंग की. करीब तीन राउंड फायरिंग होने की बात कही जा रही है. 

नशे की हालत में बीच सड़क महिला से कर रहा था छेड़छाड़ : घायल दुकानदार और उसके परिजनों ने बताया कि दुर्गा पूजा के समय एक युवक नशे में बीच सड़क महिला से छेड़छाड़ कर रहा था.उसकी मदद की लिए  दुकानदार गया था.इसी दरमायन आस पास के दुकानदारों ने नशे में धुत दबंग युवक सोनू की जमकर धुनाई कर दी और कंकड़बाग पुलिस के हवाले कर दिया था. पीड़ित परिजनों का आरोप है की नशे मे होने और छेड़खानी करने वाले दबंग सोनू को पुलिस ने छोड़ दिया है।

फायरिंग करते हुए भागे अपराधी CCTV कैमरे में कैद : आरोप है कि द सोनू के गुर्गों ने पीड़ित को दिन दहाड़े पिटाई कर पिस्टल से जानलेवा हमला कर फरार हुए है. फिलहाल इस मामले मे घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारा माजरा कैद हुआ है जिसमे लगभग 7 की संख्या में अपराधी पिस्टल से फायरिंग कर फरार होते हुए दिख रहा है. इस मामले पर सदर एएसपी स्वीटी सेहरावत ने कहा कि मामले का संज्ञान हुआ है पुलिस जांच कर जल्द करवाई करेगी।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News