बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में आज होगी ताबड़तोड़ चुनावी रैली और रोड शो, एनडीए के लिए सीएम नीतीश, राजनाथ सिंह तो वहीं इंडिया के लिए तेजस्वी यादव भरेंगे हुंकार

भागलपुर में आज होगी ताबड़तोड़ चुनावी रैली और रोड शो, एनडीए के लिए सीएम नीतीश, राजनाथ सिंह तो वहीं इंडिया के लिए तेजस्वी यादव भरेंगे हुंकार

PATNA:  बिहार के भागलपुर में आज सियासी पारा हाई होने वाली है। भागलपुर में एक दो नहीं बल्कि तीन चुनावी रैली होने वाली है। यहां आज एनडीए और इंडिया गठबंधन अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेगी। भागलपुर में आज सीएम नीतीश, केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह तो वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। तेजस्वी यादव जहां महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के लिए वोट मांगेंगे को वहीं सीएम नीतीश एनडीए के जदयू प्रत्याशी अजय मंडल के लिए रोड शो करेंगे, तो वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अजय मंडल के पक्ष में वोट मांगेंगे। 

मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर शहरी क्षेत्र में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोड शो करेंगे। एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में रोड शो कर सीएम नीतीश वोट की अपील करेंगे। बता दें कि, 2:15 बजे हवाई अड्डा पहुंचेंगे मुख्यमंत्री हवाई अड्डा से फिर बस से रोड शो की शुरुआत करेंगे। तिलकामांझी चौक, कचहरी चौक, घण्टाघर चौक कोतवाली चौंक तक सीएम नीतीश रोड शो करेंगे। वहीं सीएम के रोड शो के दरमियान रुट डाइवर्ट रहेगा। कड़ी सुरक्षा की बीच आज सीएम नीतीश का रोड शो होगा। 

वहीं आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दूसरी बार बिहार आ रहे हैं। वह बिहार के भागलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह कहलगाँव के शारदा पाठशाला ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी अजय मंडल को वोट देने की जनता से अपील करेंगे। रक्षा मंत्री शाम 4 बजकर 35 मिनट पर सभा में पहुंचेंगे। राजनाथ सिंह के कार्यक्रम को लेकर एसएसजी, सीआरपीएफ व स्थानीय पुलिस मुस्तैद से खड़े हैं।  

जबकि दूसरी ओर आज इंडिया गठबंधन की ओर से भागलपुर में चुनावी हुंकार भरा जाएगा। दरअसल, आज महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा की पक्ष में एक ओर तेजस्वी यादव सभा को संबोधित करेंगे तो वहीं अजित शर्मा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा रोड शो कर अपने पापा के लिए वोट मांगेंगी। तेजस्वी यादव की जनसभा कहलगाँव के एसएसवी कॉलेज ग्राउंड में आयोजित होगा। यहां महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा के समर्थन में तेजस्वी यादव जनसभा कर वोट की अपील करेंगे। 11 बजे तेजस्वी यादव भागलपुर पहुंचेंगे। दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा भागलपुर लोक सभा क्षेत्र के बिहपुर विधान सभा में रोड शो कर वहां की जनता से सीधा संवाद करेंगी और अपने पापा के लिए वोट मांगेंगी। वहीं भीड़ को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है। 

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News