बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग बॉस 12 में दिखने वाला है इन जोरियों का जलवा

बिग बॉस 12 में दिखने वाला है इन जोरियों का जलवा

'बिग बॉस' एक ऐसी रियलिटी शो है जो हर भारतीय बड़े चाव से देखते हैं. हाल ही में बिग बॉस 11 सीजन ख़त्म हुई और शिल्पा शिंदे को विनर घोसित किया गया. खुसी की बात यह है कि अब जल्द ही बिग बॉस 12 आने वाला है और पिछले सीजन की तरह इस बार भी आम आदमी और सेलिब्रिटीज आएँगे। पर इस बार की सबसे ख़ास बात यह है कि इस बार शो में कपल्स आ सकते हैं. जी हाँ, रिपोर्ट्स का कहना है कि इस साल बिग बॉस में कपल्स आएँगे। इसमें कई टीवी स्टार भी शामिल हैं. तो आइए जानते हैं कौन हैं वो जोरियाँ:

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-1211.jpg

खबर में आ रही है कि इस बार शो में ये हैं मोहबतें के रमन भल्ला यानी करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव आ सकते हैं. पर इस बात की दोनों ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है.

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-122.jpg

विभा छिब्बर जो कि 'बिदाई' 'पुनर्विवाह' जैसी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वे अपने बेटे पुरु छिब्बर के साथ नजर आ सकती है. बता दें कि पुरु भी कई सेरिअल्स और फील में काम कर चुके हैं.

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-123.jpg

सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव काफी सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. खबर के मुताबिक, उन्हें भी बिग बॉस 12 का ऑफर आया है. 

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-124.jpg

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका भी शो में नजर आ सकते हैं. हालंकि उनके तरफ से अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं आई है. 

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-125.jpg

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ शो में आ सकते हैं. इस पर उन्होंने कहा, "हां, हमें ऑफर आया है लेकिन हमलोग अभी कन्फर्म नहीं हैं."

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-126.jpg

टीवी की मशहूर जोड़ी रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी को भी इस शो का ऑफर आया है.

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-127.jpg

हाल ही में मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर की शादी हुई है और खबर के मुताबिक उन्हें भी इसका ऑफर आया है. 

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-128.jpg

गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी को भी यह ऑफर मिला है. पर देबिना ने इस खबर को फेक बताया है. 

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-129.jpg

रिपोर्ट्स के मुताबिक, देनी दी को भी यह प्रस्ताव मिला है पर उनकी इच्छा है कि वे अपनी दोस्त महिका शर्मा के साथ ही शो पर जाएं।

THESE-COUPLES-MAY-COME-IN-BIG-BOSS-1210.jpg

खबर आ  रही है कि इस बार निकेतन धीर और क्रतिका सेंगर को भी यह ऑफर मिला है. पर अभी तक उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा है. बता दें कि निकेतन को हर साल बिग बॉस का ऑफर आता है पर वे हर साल मना कर देते हैं.

Suggested News