बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इतना झूठ बोलते हैं.. गोबर को भी हलवा बना सकते हैं, रांची में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, पूछा- लालटेन से नहीं तो कीचड़ में खिले कमल से...

इतना झूठ बोलते हैं.. गोबर को भी हलवा बना सकते हैं, रांची में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, पूछा- लालटेन से नहीं तो कीचड़ में खिले कमल से...

PATNA: इतना झूठ बोलते हैं कि गोबर को भी हलवा बना सकते हैं... यह कहना है नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का। तेजस्वी यादव ने ये बातें बीते दिन रांची में हुई बैठक में कही है। रांची में कल इंडिया गठबंधन की बैठक और रैली हुई इस रैली में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टी के द्वारा चुनावी प्रचार किए जा रहे हैं। पहले चरण का मतदान खत्म हो गया है। वहीं दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनावी रैलियां तेज है। 

चुनाव चिन्ह को लेकर छिड़ गया जंग

वहीं एक तरफ जहां एनडीए की ओर से पीएम मोदी, अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं और राजद सुप्रीमो लालू यादव और राजद पर निशाना साध रहे हैं। वहीं राजद की ओर से तेजस्वी यादव बीजेपी और पीएम मोदी पर पलटवार कर रहे हैं। तेजस्वी यादव आए दिन पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। वहीं बीते दिन गया में चुनाव प्रचार करने आए पीएम मोदी ने राजद के चुनाव चिन्ह को लेकर हमला बोलते हुए कहा था कि, लालटेन से मोबाइल चार्ज नहीं होगा। 

गोबर को भी हलवा बना सकते हैं

पीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, वो कहते हैं कि आज का दौर टेक्नोलॉजी का दौर है। और लालटेन से तो आपका मोबाइल भी चार्ज नहीं हो पाएगा। तो जरा बताइए कि क्या कीचड़ में खिले कमल से आपका मोबाइल चार्ज हो जाएगा। तेजस्वी ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि इतना झूठ बोलते हैं कि गोबर को भी हलवा बना सकते हैं। वहीं बीजेपी को बड़का झूठा पार्टी करार दिया। और कहा कि मोदी जी सिर्फ झूठ की फैक्ट्री नहीं बल्कि डिस्ट्रीब्यूटर और होल सेलर भी हैं। 

एक भी वादा नहीं किए पूरा 

पीएम मोदी के भाषण की नकल करते हुए तेजस्वी ने कहा कि 2014 में मोदी जी कहते थे कि भाईयो-बहनों मोदी आएगा तो हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी देगा। कहां गई नौकरियां, कहते थे काला धन लाएंगे। हर किसी के खाते में 15 लाख रुपए डालेंगे। आपको लोगों के खाते में पैसा आया क्या? लेकिन बीजेपी के खाते में चंदे का पैसा आ गया है। बीजेपी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया।

मुद्दों पर करो बात 

वहीं तेजस्वी यादव ने ट्विट कर के भी पीएम पर अपने मुद्दे को बताते हुए निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि, नौकरी, नौकरी, नौकरी, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, गरीब, छात्र, नौजवान, किसान, संविधान, सबका कल्याण, उद्योग, विकास, निवेश, पलायन, युवाओं का उत्थान व महिलाओं का सशक्तिकरण, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था, ये हमारे मुद्दे है। मुद्दों पर बात करो, मुद्दो पर। बता दें कि, तेजस्वी यादव कई दिनों से बोलते आए हैं कि देश में अब मोदी की नहीं मुद्दे की बात होगी। 

Suggested News