मुख्यमंत्री के घर में घुसकर चोरों ने की सेंधमारी, अपने साथ ले गए पांच लाख से अधिक का सामान

मुख्यमंत्री के घर में घुसकर चोरों ने की सेंधमारी, अपने साथ ले गए पांच लाख से अधिक का सामान

JAMUI : जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र में बिहार के पूर्व सीएम चंद्रशेखर सिंह के पैतृक आवास से लगभग पांच लाख की संपत्ति कर ली। यह सब तब हुआ, जब घटना के कुछ घंटे बाद ही बिहार के मुख्यमंत्री जमुई के दौरे पर पहुंचनेवाले थे। स्वर्गीय चंद्रशेखर सिंह की पत्नी मनोरमा सिंह भी पूर्व में सांसद रह चुकी हैं। चंद्रशेखर सिंह के भतीजे ने चोरी की घटना की पुष्टि की है। 

पटना में रहता है पूर्व सीएम का परिवार

पूर्व मुख्यमंत्री के भतीजे हिमांशु शेखर ने बताया कि हम लोगों का पूरा परिवार पटना में रहता है और हमारे पैतृक घर की देखभाल के लिए हमने एक व्यक्ति को नियुक्त किया था। जो मेरे घर के अंदर प्रवेश नहीं करता था केवल बाहर से ही घर की देखभाल करता था। जब आज हम अपने पैतृक आवास मलयपुर पहुंचे और घर के अंदर प्रवेश किए तो देखा कि घर का सभी सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। साथ ही घर का अलमारी और दरवाजा टूटा हुआ है।


जमीन के दस्तावेज, बनारसी साड़ी सहित बर्तन ले गए चोर

हिमांशु ने बताया, जब उन्होंने अपने घर का मुआयना किया तो वहां से कई सारे सामान गायब थे। इसमें कुछ गहने, बनारसी साड़ी, कांसा पीतल का बर्तन, किचन का पूरा सामान,जमीन की जरूरी दस्तावेज, कागज सहित एक जनरेटर गायब पाया गया। अनुमान के मुताबिक घर से चोरी हुए सारे सामान की कीमत लगभग पांच लाख से ऊपर है। 

वहीं इस मामले में मलयपुर थाना अध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना उनके द्वारा दी गई है। पुलिस चोरी की घटना की छानबीन में जुटी है।


Find Us on Facebook

Trending News