बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में चोरों ने मचाया तांडव, दो फ्लैटों से की लाखों के गहने और कैश की चोरी

भागलपुर में चोरों ने मचाया तांडव, दो फ्लैटों से की लाखों के गहने और कैश की चोरी

BHAGALPUR : जिले के जोगसर थाना क्षेत्र के सिविल सर्जन आवास के सामने की गली स्थित श्री कुंज अपार्टमेंट के दो फ्लैटों में दिनदहाड़े चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया और लाखों की चोरी कर फरार हो गए। पहली घटना अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 1 ए मैं रहने वाली सोनी सिंह के फ्लैट में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।


बताया जा रहा है की सोनी की बहन का इंगेजमेंट इसी महीने था। जिसकी शादी के लिए दोनों बहनों ने बैंक लॉकर से सोना और चांदी निकालकर शादी के लिए घर में रखा था। जिसे चोर चोरी कर फरार हो गए। वहीं दूसरी घटना 2 ए फ्लैट में रहने वाले उत्पाद विभाग के स्पेशल पीपी वासुदेव प्रसाद साह के घर में भी चोरों ने अपना हाथ साफ किया और वहां से भी 50 भर चांदी और कैश लेकर फरार हो गए। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। जिसमें अपार्टमेंट के अंदर जो संदिग्ध अंदर जाते और निकलते देखे गए हैं। उनकी पहचान करने में पुलिस जुट गई है।

बता दें की कल ही वरीय पुलिस अधीक्षक ने ठंड को लेकर सभी थाना प्रभारियों को मुस्तैदी से गस्ती करने का निर्देश दिया था। लेकिन आज ही चोरों ने पुलिस को चोरी की घटना को अंजाम देकर चैलेंज कर दिया है। अब देखना है कि भागलपुर पुलिस दो फ्लैटों में हुई चोरी के मामले को कब तक सुलझा पाती है और चोरों को सलाखों के पीछे भेजती है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News