बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में चोरों ने मचाया उत्पात, ज्वेलरी दुकान से की 10 लाख के गहनों की चोरी

जहानाबाद में चोरों ने मचाया उत्पात, ज्वेलरी दुकान से की 10 लाख के गहनों की चोरी

JEHANABAD : जिले की काको बाजार में चोरों का उत्पात जोरों पर है। रविवार की देर रात्रि ज्वेलर्स की दुकान से चोरों ने ताला तोड़कर लगभग 10 लाख रुपए की नगद समेत गहने की चोरी कर लिया। बताया जाता है कि चाहत ज्वेलर्स की दुकान के मालिक संजय कुमार दुकान बंद कर रविवार को शाम अपने घर चले गए। लगभग 2 बजे रात्रि को पड़ोसी को दुकान में चोरी की आहट सुनाई दिया। जब देखा तो कुछ लोग दुकान से सामान लेकर जा रहे हैं। 

इसकी सूचना उन्होंने संजय कुमार को दिया। जिसके बाद रात्रि को ही संजय दौड़े-दौड़े अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान का ताला एवं तिजोरी का ताला टूटा हुआ है। जिसमें रखा लगभग एक लाख नगद एवं सोने चांदी का जेवर चोरों ने चुरा लिया। बगल की दुकान मुन्ना कुमार के भी दुकान में चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया। लेकिन लोगों के जग जाने के कारण चोर भाग गए। कारोबारियों का कहना है कि एक सप्ताह के अंदर इस बाजार में चोरी की पांच घटना हो चुकी है। 

कई दुकानों में चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया है। जिससे दुकानदारों में भय व्याप्त हो गया है। वहीँ पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है। महज 200 गज की दूरी पर थाना स्थित है और इतनी बड़ी घटना हो जाती है। पुलिस को इसकी भनक नहीं लगती है। लगातार चोरी की घटना से पुलिस पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि जिस तरह से बाजार में लगातार चोरी हो रही है। इससे तो लगता है कि हम लोग को दुकान चलाना काफी मुश्किल हो गया है। कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस रात्रि के अवैध बालू खनन करने वालों से पैसे वसूलने में मशहूर है। थाना के बगल में इतनी बड़ी घटना हो रही है और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ देकर बैठा है। ग्रामीण क्षेत्र के लोग भगवान भरोसे जीने के लिए मजबूर है। 


जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News