बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कभी बीजेपी के इस विधायक ने कहा था थाना और सीएम को जेब में रखते हैं, अब गिरफ्तारी के डर से हुए फरार

कभी बीजेपी के इस विधायक ने कहा था थाना और सीएम को जेब में रखते हैं, अब गिरफ्तारी के डर से हुए फरार

Dhanbad : बाघमारा से बीजेपी विधायक परेशानी में पड़ गये है। प्रदेश में सरकार बदलते ही उनके खिलाफ दर्ज पुराने मामले में कार्रवाई तेज हो गई है। उनके खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास समेत अन्य कई  मामलों में पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। 

मगंलवार को कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट हासिल करने के बाद बुधवार को पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने उनके रांची   समेत पैतृक आवास और अन्य ठिकानों पर छापेमारी की। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वे फरार हो गये। 

कभी थाना और सीएम को अपनी जेब में रखने की बात करने वाले विधायक ढुल्लू महतो अब उसी पुलिस के डर से भागे-भागे फिर रहे है।  ढुल्लू के गांव चिटाही में ही रहने वाले डोमन महतो ने 29 अप्रैल 2019 को बरोरा थाना में आवेदन देकर कहा था कि चिटाही में रामराज मंदिर के पास वह अपनी जमीन पर दुकान बना रहा था। इस दौरान विधायक अपने गार्ड के साथ पहुंचे। 

विधायकर ने दुकान बनाने से मना करते हुए मारपीट की। धमकी दी कि बाप-बेटे के हाथ-पैर तुड़वा कर जान मरवा देगा। बरोरा थाना और मुख्यमंत्री को वे अपनी जेब में रखते हैं। 

बता दें पूर्व बीजेपी महिला नेत्री ने ढुल्लू महतो पर रेप के प्रयास करने की ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई थी। महिला नेत्री के अनुसार 13 नवंबर 2015 को ढुल्लू महतो ने फोन कर कमला को रांची चलने को कहा। फिर बोकारो मॉल में मार्केटिंग का लोभ दिया। कमला ने दोनों ही ऑफर टाल दिया। 

एक सप्ताह बाद विधायक ने पार्टी का काम बताकर उसे टुंडू गेस्टहाउस बुलाया। वहां उनसे अश्लील बातें कीं। जबरन पकड़ लिया और दुष्कर्म की कोशिश की। किसी प्रकार बलपूर्वक उनके चंगुल से निकल भागी। उसके बाद विधायक आधी रात को फोन कर साथ आने का दबाव बनाते रहे। नहीं मानने पर गुर्गों से धमकी भी दिलवाते रहे।

कमला की ऑनलाइन शिकायत के 10 माह बाद 6 अक्टूबर 2019 को कतरास थाने में ढुल्लू महतो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी (कांड संख्या 178/19) दर्ज हुई थी। विधायक को भादवि की धारा 354, 376, 511, 504, 34 के तहत आरोपित किया गया। 

प्राथमिकी दर्ज होने के चार माह बाद कांड के अनुसंधानकर्ता ने गिरफ्तारी वारंट के लिए मंगलवार को गिरफ्तारी वारंट हासिल कर बुधवार को उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके आवास पर छापेमारी की थी। वहीं आज भी ढुल्लू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी जारी है।

Suggested News