सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी दीपिका और अनन्या पांडेय की यह फिल्म, टीजर में दिखा दीपिका का हॉट अंदाज

सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी दीपिका और अनन्या पांडेय की यह फिल्म, टीजर में दिखा दीपिका का हॉट अंदाज

DESK : अपने होम प्रोडक्शन्स के तहत बनी फिल्म 83 के रिलीज की तैयारी में जुटी बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। 83 के बाद दीपिका धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) में नजर आएंगी। सोमवार को फिल्म का पहली टीजर रिलीज किया गया। जिसमें दीपिका का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। टीजर में दीपिका की सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है। वहीं फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका अनन्या पांडेय (Ananya Panday)  की भी है। 

टीजर की शुरुआत में सिद्धांत दीपिका के घर का दरवाजा खटखटाते हैं और फिर दीपिका दरवाजा खोलती हैं जिसके बाद दोनों के बीच शैडो में एक किसिंग सीन दिखाया जाता है. टीजर में एक जगह बीच किनारे बैठे सिद्धांत और दीपिका के बीच एक और किसिंग सीन दिखाया गया है. पहली झलक के जरिए फिल्म के प्लॉट का अंदाजा लगाना तो मुश्किल है लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये रिलेशनशिप की उलझनों पर फोकस करेगी। टीजर में अनन्या और धैर्य कारवा भी नजर आ रहे हैं।

सीधे ओटीटी पर होगी रिलीज

 इस फिल्म की डायरेक्टर शकुन बत्रा हैं. फिल्म 25 जनवरी, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की प्लानिंग है. फिल्म की शूटिंग कोरोनाकाल  में 2020 के दौरान गोवा, मुंबई और अलीबाग में हुई थी। इससे पहले धर्मा प्रोडक्शन्स ने इसी साल विक्रम बत्रा की बायोपिक शहंशाह को भी सीधे ओटीटी पर रिलीज किया था। 

दीपिका ने बताया मेरे दिल का टुकड़ा

दीपिका ने फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरे दिल का एक टुकड़ा। अनन्या पांडे ने लिखा, ये और ज्यादा डूबने का समय है. सिद्धांत ने लिखा, कहते हैं आप जिस चीज को चाहते हैं, उसमें अपना कुछ ना कुछ छोड़ देते हैं, यहां आप मेरा दिल पाएंगे.



Find Us on Facebook

Trending News