बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कर्नाटक राजभवन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अधिकारियों में मचा हड़कंप, पुलिस की जांच जारी

कर्नाटक राजभवन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अधिकारियों में मचा हड़कंप, पुलिस की जांच जारी

DELHI_ कर्नाटक के राज्यपाल का आवास पर सोमवार रात एक कॉल आया जिसमें धमकी दी गई थी कि राजभवन के अंदर बम रखा हुआ है। फोन के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. व्यापक तलाशी शुरु हुई. मिला कुछ भी नहीं . पुलिस ने निष्कर्ष निकाला कि कॉल संभवतः एक धोखा थी. सोमवार देर रात राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के नियंत्रण कक्ष में फोन आया और दावा किया गया कि बम किसी भी समय फट सकता है, जिससे अधिकारी सकते में आ गए. बेंगलुरु पुलिस विभाग को तुरंत सतर्क किया गया.

पुलिस ने राज्यपाल के आधिकारिक आवास की तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. अधिकारियों ने पता लगाया है कि कॉल उत्तरी कर्नाटक के बीदर जिले से की गई थी, जो पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के  सीमा पर है. पुलिस  अपराधी का पता लगाने की कोशिश कर रही है. काफी खोजबीन के बाद भी पुलिस को कुछ पता नहीं चला.  किसी को गिरफ्तार अभी नहीं किया गया है.

 कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत उस वक्त बेलगावी में थे और उन्हें कोई खतरा नहीं था. राजभवन के एक अधिकारी ने बताया कि जांच से पता चला कि कॉल बीदर से की गई थी. कॉल के बाद फोन बंद हो गया. पुलिस कॉल करने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है.


Suggested News