कपड़ा व्यवसायी से 10 लाख रंगदारी मांगने के आरोप में तीन गिरफ्तार, मोबाइल और सीम भी जब्त

कपड़ा व्यवसायी से 10 लाख रंगदारी मांगने के आरोप में तीन गिरफ्तार, मोबाइल और सीम भी जब्त

मुजफ्फरपुर. जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित सूतापट्टी से एक कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी की मांग के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल और सीम भी बरामद किया है. इन आरोपियों पर 10 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं शराब मामले में भी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित सूतापट्टी से एक कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी की मांग की गई. मांग करने वाले ने रंगदारी की रकम 10 लाख रुपयो बताई. सूतापट्टी स्थित कामधेनु टेक्सटाइल के मालिक शिव जी गुप्ता के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आता है और उनको बोला जाता है कि तुम्हें 10 लाख रुपये रंगदारी के तौर पर देना है, नहीं तो बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर देंगे.

रंगदारी की मांग से घबराए कामधेनु टैक्सटाइल्स के मालिक ने नगर थाना में एक आवेदन देकर मामले की शिकायत की. मामले की भनक वरीय पदाधिकारियों को लगते ही पूरा पुलिस महकमा एक्शन में आ गया. फिर तो संदिग्ध नंबर को सर्विलांस पर डालकर उन लड़कों की खोजबीन शुरू कर दी गई. खोजबीन के बाद 3  अपराधियों को मोबाइल और सीम के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार होने वाले में अमरेंद्र श्रीवास्तव, नवीन कुमार और गोलू कुमार शामिल हैं. वहीं इन्हीं लोगों के साथ एक और व्यक्ति को शराब के साथ भी गिरफ्तार किया गया है. सभी नगर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं.


Find Us on Facebook

Trending News