बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच राउंड फायरिंग के आरोप में पुलिस कांस्टेबल के बेटा सहित तीन गिरफ्तार, 68 हजार रुपये लेकर की थी फायरिंग

 पांच राउंड फायरिंग के आरोप में पुलिस कांस्टेबल के बेटा सहित तीन गिरफ्तार, 68 हजार रुपये लेकर की थी फायरिंग

पटना. एसके पूरी थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई पांच राउंड फायरिंग का पटना पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी के कब्जे से पांच खोखा, दो बाइक और दो मोबाइल भी जब्त किया है. पुलिस के अनुसार जमीन कारोबारी अमित कुमार के कहने पर प्रिंस पांडे ने फायरिंग की थी. वहीं प्रिंस पांडे  पुलिस कांस्टेबल का बेटा बताया जा रहा है.

बता दें कि राकेश कुमार उर्फ गुड्डू और अमित कुमार के बीच पहले से ही विवाद चल रहा है. इस बीच दहशत फैलाने लिए  अमित कुमार ने प्रिंस पांडे से फायरिंग के लिए सौदा किया. दोनों के बीच 68 हजार रुपये में सौदा फिक्स हुआ. इसके बाद अमित ने प्रिंस के अकाउंट में 68 हजार रुपये दिये. इसका पुलिस ने खुलास किया है. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी तो पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की. इस बीच पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है.

वहीं गिरफ्तार आरोपी के पास से पांच खोखा, दो बाइक और दो मोबाइल भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने फायरिंग कर वारदात का वीडियो भी बनाया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में और भी खुलासा हो सकता है.

Suggested News