बुढ़ी गंडक में समां गए तीन मासूम बच्चे, 2 का शव बरामद, 1 की तलाश जारी

बुढ़ी गंडक में समां गए तीन मासूम बच्चे, 2 का शव बरामद, 1 की तलाश जारी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में सोमवार को बूढ़ी गंडक नदी में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. मामला जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी स्तिथ बहादुरपुर की है. गंडक नदी में नहाने गए 3 मासूम बच्चे डूब गए. इनमें से दो मासूमों का शव बरामद किया गया है. जबकि एक बच्चे अभी भी लापता है. नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से तीनों डूबने लगे. जबतक लोग पहुंचते तबतक तीनों डूब चुके थे.

  जिसके बाद अगल बगल के गांव में अफरा-तफरी मच गई. वही, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन शुरू कर दी है. दो बच्चों के शव को SDRF की टीम ने नदी से बाहर निकाल लिया है. जबकि तीसरे की खोजबीन जारी है।मृतकों की पहचान राहुल कुमार व शिवम कुमार के रुप में हुई है। वहीं लापता बच्चा कांटी के किशुनपुर निवासी बादल कुमार है. बच्चे का शव दिखते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. परिवार वाले शव को देख कर रों बिलख रहे है.

जानकारी के अनुसार, नहाने के दौरान तीनों बच्चे गहरे पानी की ओर चले गए. इसके बाद तीनों उसमे डूबने लगे. जबतक, लोग पहुंचते तब तक तीनो पानी के अंदर समा गए थे. जिसके बाद लोगो ने शोर मचाना शुरू किया. इस दौरान मौके पर जुटे लोगो ने मामले की जानकारी पुलिस व एसडीआरएफ की टीम को दिया. उसके बाद बच्चों को निकालने का कार्य शुरू किया गया.

 बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दो बच्चो को पानी से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. वहीं एक बच्चे की तलाश में टीम जुटी हुई है. इधर, छानबीन के बाद दोनों बच्चो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद शुरू कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News