बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सिवरेज सफाई करने गये तीन मजदूर 30 फ़ीट गहरे गड्ढे में फंसे, दो की मौके पर हुई मौत, एक की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में सिवरेज सफाई करने गये तीन मजदूर 30 फ़ीट गहरे गड्ढे में फंसे, दो की मौके पर हुई मौत, एक की हालत गंभीर

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब स्मार्ट सिटी के तहत हो रहे काम के दौरान सिवरेज सफाई करने गये तीन मजदूर 30 फ़ीट गड्ढे में फंस गये। इसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के दाऊदपुर कोठी का है। जहाँ स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत हो रहे काम के दौरान सिवरेज सफाई करने गये तीन मजदूर 30 फ़ीट गड्ढे में फंस गये। जिसमे दो मजदूर की मौत हो गई। वहीं तीसरे मजदूर की स्थिति ठीक है। स्थानीय लोगो की मदद से तीनों को बाहर निकाला गया और SKMCH भेजा गया। जहां दो मजदूर के मौत की पुष्टि की गई है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगो में आक्रोश है। लोग इस घटना में एजेंसी को आरोपी बता रहे है। स्थानीय लोगों के अनुसार जब मजदूर सिवरेज में गये थे तो उनकी सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं था। 

घटना की सूचना मिलने पर नगर SDPO 2 विनीता सिन्हा भी मौके पर पहुंची और तीनों मजदूरों के निकलने के बाद आनन फानन में सिवरेज और अन्य गड्ढों को तत्काल मिट्टी से भर दिया गया है। विनीता सिन्हा ने बताया कि सिवरेज सफाई के दौरान ये हादसा हुआ है। दो मृतक मजदूर बंगाल के रहने वाले बताये जा रहे है।  

वहीं इस घटना को लेकर जिला के डीएम सुब्रत कुमार सेन ने जांच के आदेश दे दिया है। जिलाधिकारी ने बताया कि इसको लेकर नगर आयुक्त को जांच का आदेश दिया गया है। घटना के पीछे के दोषियों पर कार्रवाई की बात भी कही गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News