बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बढ़ते अपराध पर रोक लगाने के लिए मोतिहारी एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, छह थानेदार को किया लाइन क्लोज, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप...

बढ़ते अपराध पर रोक लगाने के लिए मोतिहारी एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, छह थानेदार को किया लाइन क्लोज, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप...

MOTIHARI: मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने बेहतर विधि व्यवस्था संधारण और उपयोगिता को लेकर जिला के दो थानों की कमान नए थानेदार को दिया गया है। वहीं छह थानेदार को लाइन क्लोज किया गया है। 

एसपी की इस बड़ी कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है। बेतिया डीआईजी के अनुमोदन पर एसपी ने कार्रवाई किया है। रक्सौल और चिरैया थाना में नए थानेदार की पोस्टिंग किया गया है।वहीं रक्सौल,डुमरिया घाट, छौड़ादानों, दरपा, नकरदेई ओपी,बजरंग ओपी थानेदार को लाइन क्लोज किया गया है।

मोतिहारी एसपी ने बेहतर विधिव्यवस्था ,अपराध पर लगाम और बेहतर उपयोगिता के लेकर दो थाने में नए थानेदार का पोस्टिंग किया गया है। वहीं छह थानेदार को लाइन क्लोज किया गया है। रक्सौल थानेदार नीरज कुमार, दरपा थानेदार धर्मेंद्र कुमार, छौड़ादानों ध्रुव नारायण,डुमरिया घाट विनय मिश्रा,नकरदेई विक्रांत कुमार ,जय बजरंग ओपी मनोज कुमार को लाइन क्लोज किया गया है।

वहीं चिरैया थाना अध्यक्ष सुनील कुमार को रक्सौल का नया थाना अध्यक्ष बनाया गया है और प्रमोद यादव को शिकारगंज से चिरैया थानेदार बनाया गया है।

Suggested News