गुरू जैसे पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, अपनी ही नाबालिग शिष्या को बनाया हवश का शिकार

गुरू जैसे पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, अपनी ही नाबालिग शिष्या को बनाया हवश का शिकार

SUPAUL : गुरू और शिष्य के रिश्ते को कापी पवित्र माना जाता है। गुरू का स्थान भगवान से भी उपर दिया गया है। लेकिन गुरू द्वारा अपनी ही नाबालिग शिष्या को हवश का शिकार बनाकर इस पवित्र रिश्ते को कलंकित किये जाने का मामला सामने आया है। घटना सुपौल जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले में एक प्राइवटे स्कूल के संचालक द्वारा अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया। इस बावत पीड़िता के परिजनों द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि जिले के महमदगंज पंचायत के एक गांव स्थित एक प्राइवेट स्कूल सह कोचिंग संचालक ने अपने स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ कोचिंग सेंटर में ही दुष्कर्म किया। घटना में जब लड़की बेहोश हो तो उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गया। 

होश में आने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। पीड़िता से पूरी जानकारी मिलते ही परिजन थाना पहुंचे और शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया। 

घटना के बाद से पूरे गांव में आक्रोश व्याप्त है। लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। 

इधर इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

Find Us on Facebook

Trending News