खेल-खेल में ले ली जान : जीरादेई में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की हत्या

खेल-खेल में ले ली जान : जीरादेई में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की हत्या

SIWAN : सीवान में बीती रात को जुआ खेलने के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गई। सभी एक  साथ जुआ खेल रहे थे किसी बात को लेकर खेल खेल में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया । साथ के लोगों ने ही चाकू मारकर हत्या कर दी है।घटना जीरादेई थाना क्षेत्र के जामापुर गांव की है। बताया जाता है कि युवक का नाम परविंदर चौहान है, जोकि जमापुर का रहने वाला है, और अपने कुछ साथियों के साथ बैठकर जुआ खेल रहा था, उसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया फिर क्या था साथ के खेलने वाले लोगों ने उसे चाकू मार दिया। जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद जीरादेई थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीवान में इस घटना की देखते हुए एक कहावत चरितार्थ हुआ है। सीवान में अब खेल-खेल में भी हत्या होना शुरू हो गया है। 

सीवान में हत्या करना आम बात हो गया है यहां पर आम लोगों में भी पुलिस का खौफ नहीं है। ऐसे में अब जुआ खेलने के दौरान लोग हत्या कर दे रहे हैं। हालाकी जीरादेई थाना पुलिस लगातार रात भर   परबिन्दर के साथ जुआ खेलने वालों को चिन्हित करने में लगी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News