साल 2020 में यूट्यूब के टॉप 10 गानों के लिस्ट में शामिल हुए ये गानें, देखें पूरी लिस्ट

साल 2020 में यूट्यूब के टॉप 10 गानों के लिस्ट में शामिल हुए ये गानें, देखें पूरी लिस्ट

DESK : कोरोना काल में जहां एक तरफ फिल्में रिलीज़ नहीं हो पा रही थी तो वहीं दूसरी तरफ गाने ही दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आये. इस साल कुछ ऐसे गाने आए जिसको लोगों ने खूब पसंद किया तो कुछ ऐसे गाने आये जिसे लोगों ने सीधे नकार दिया. कुछ गाने ऐसे आये जो ट्रोल तो काफी हुए पर उसकी वजह से चर्चे में भी रहे और तो और लोगों की जुबान पर भी चढ़ गए. इस साल ऐसे गाने रिलीज़ हुए जिसने युटूय्ब पर धमाल मचा दिया और इसी को देखते हुए युटूय्ब की टॉप 10 गानों के लिस्ट में ये गाने शामिल हुए हैं. 

इस टॉप 10 की लिस्ट में सबसे ऊपर बादशाह का गाना ‘गेंदा फूल’ सबसे ऊपर रहा जिसमें जैकलीन फर्नांडिस के ठुमकों ने दर्शकों का ध्यान अपनी और खिंच लिया. तो वही दूसरी तरफ अजय हुडा का हरियाणवी गाना 'मोटो’ दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा देखा गया. तीसरे नंबर पर कोई बॉलीवुड सांग नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का गाना ‘बूटा बमा’ ने अपनी जगह बनायीं तो चौथे और पाँचवे नंबर पर सुमित गोस्वामी का गाना ‘फीलिंग्स’ जो की साल का सबसे सुना जाने वाला गाना रहा तो पाचवे नंबर पर स्ट्रीट डांसर- 3 डी का गाना ‘इललीगल वेपन 2.0’ रहा.

लिस्ट में बारी आती है रैप सोंग की जिसमें टोनी कक्कर का गाना ‘गोवा बीच’ छठे नंबर पर रहा, तो एमवी बंटई का गाना ‘फिर से मचाएंगे’ लोगों  को झूमने पर मजबूर करते हुए सातवे नंबर पर अपनी जगह बना ली. आठवें नंबर पर ‘रामूलो रामूला’ रहा तो नौवें पर एक बार फिरसे स्ट्रीट डांसर- 3 डी का गाना ‘मुकाबला’ दिखा. गानों की सूची बनें और उसमें बी प्राक का गाना ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. दसवें नंबर पर बी प्राक का गाना ‘दिल तोड़ के’ को जगह मिली.

तो यह थी इस साल की टॉप 10 गानों की लिस्ट तो अगर आपने अभी तक इनमें से किसी एक भी गानें को नहीं सुना है तो साल के ख्तम होने से पहले एक बार ज़रूर सुन लें. 


 
 

Find Us on Facebook

Trending News