बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

48 घंटे के अंदर टोटो चालक हत्याकांड का हुआ खुलासा, तीन अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

48 घंटे के अंदर टोटो चालक हत्याकांड का हुआ खुलासा, तीन अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

BHAGALPUR :  27 सितंबर की सुबह होली फैमिली स्कूल के बगल धनकर बागीचा में गोलाघाट का रहने वाला मोहन सिंह का पुत्र देवकुमार सिंह  का गला रेता एक शव पाया गया। इस संबंध में मृतक की पत्नी राधा देवी के लिखित आवेदन के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध सबौर थाना में दर्ज कराया गया था।

घटना के तुरंत बाद ही कांड की संवेदनशीलता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पुलिस उपाधीक्षक, विधि-व्यवस्था, भागलपुर के नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन किया गया। इस छापामारी टीम के द्वारा तकनिकी साक्ष्य के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त बंसी टिकर का रहने वाला शत्रुधन पासवान को मृतक के लूटे गये मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार अभियुक्त शत्रुधन पासवान  के द्वारा जिन नामों को बताया गया उसमे शत्रुघ्न पासवान विजय मंडल और आशीष कुमार के द्वारा को  जिछो बागीचा में बनाई गई योजना के अनुसार मृतक (देव कुमार सिंह) को धनकर बागीचा टोटो सहित ले जाकर समान लूटपाट कर बेरहमी से मारपीट कर चाकू से वार करते हुए गला रेत कर हत्या किये जाने की बात बताया गया है और संतोष एवं उनके साथियों द्वारा लूटे गये टोटों को शाहकुण्ड में संतोष के पिता विजय मंडल को दिये जिसे विजय मडल के सहयोग से मुंगेर, तारापुर में कहीं छुपा  दिये जाने की भी बता बताया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से मृतक के पास से लूटा गया मोबाईल ,एक अन्य मोबाईल ,घटना में प्रयुक्त खुन लगा चाकू मिला है। 

गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर ही त्वरित अनुसंधान करते हुए अभियुक्त विजय मंडल  एवं आशीष कुमार  को भी गिरफ्तार किया गया है। सभी अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है तथा अप्राथमिकी अभियुक्त के स्वीकारोक्ति बयान में आये अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं लूटे गये समान की बरामदगी हेतु लगतार छापेमारी की जा रही है।

वहीं प्रेस वार्ता के दौरान सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि जोक्सर और थाना क्षेत्र में हुए गार्ड की हुई हत्या और धनकर में टोटो चालक की हत्या में काफी समानता देखी जा रही है इसको लेकर पुलिस कोर्ट से सभी अपराधियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी उन्होंने कहा जल्द दोनों केस के  उद्भेदन होगा। 

Suggested News