अपराधियों का पीछा कर रहे एसपी की गाड़ी ट्रक से टकराई, एसपी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल

अपराधियों का पीछा कर रहे एसपी की गाड़ी ट्रक से टकराई, एसपी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल

KAIMUR : कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव के पास एनएच 2 पर एसपी की गाड़ी ट्रक से टकरा गई. इस घटना में एसपी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

दरअसल पूरा मामला यह है कि भभुआ थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले 10 लाख रुपए की लूट हुई थी. जिसके बाद अपराधियों के बारे में कैमूर एसपी को गुप्त सूचना मिली की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से एनएच 2 पर कुछ अपराधी जा रहे हैं. जिसके बाद कैमूर एसपी, भभुआ डीएसपी, मोहनिया थाना प्रभारी और भभुआ थाना प्रभारी अपराधी को पकड़ने के लिए मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 पर पहुंचे. जब एक कंटेनर का पीछा कर आगे बढ़ रहे थे. 

तभी एसपी के आगे वाला गाड़ी एक होटल के पास अचानक ब्रेक ले लिया. जिससे एसपी की गाड़ी पीछे से ट्रक में घुस गई. गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कैमूर एसपी सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. गाड़ी क्षतिग्रसत होने के बाद एसपी को घुटने में चोट लगी तो पुलिस कर्मी को भी चोटें आई. एसपी की गाड़ी एक्सीडेंट करने की सूचना जैसे ही और पुलिसकर्मियों को मिली. सभी घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी को अपनी गाड़ी वहीं छोड़ दूसरे वाहन से वापस आना पड़ा.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया 10 लाख रुपए लूट के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए मैं और पुलिस टीम जा रही थी. तभी मेरी गाड़ी के आगे जा रहे ट्रक के ब्रेक लेने से उसमें टकरा गई. जिसमें गाड़ी तो क्षतिग्रस्त हो गया. हम लोग को हल्की चोटें आई हैं सभी लोग सुरक्षित हैं. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News