सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

NALANDA : गुरुवार को नालंदा में ट्रक और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गयी. इस घटना में ट्रैक्टरके चालक की मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर दीपनगर थाना इलाके के कासिम चकगांव के समीप सड़क जाम कर दिया. 

सड़क जाम से  यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई. बताया जाता है कि कासिम चकगांव के निवासी कौशलेंद्र कुमार ने तीन माह पूर्व ट्रैक्टर खरीदा था. आज वह बालू लाने के लिए जा रहा था. इसी बीचगिरियक थाना इलाके के रैतरमोड़ के समीपविपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने उसकी ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. इससे कौशलेंद्र कुमार और उसके साथी दोनोंजख्मी हो गए. 

आनन-फानन में लोगों ने कौशलेंद्र कुमार को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ चिकित्सकों ने चालक कोमृत घोषित कर दिया.मौत की खबर सुनते ही परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शवको लेकर कासिम चले गए और वहां सड़क जाम कर दिया.

जाम की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की. हालाँकि लोगों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा था. लोग मुआवजेकी मांग को लेकर अड़े रहे. बाद में काफी मशक्कत के बाद जिला प्रशासन के आश्वासन दिए जाने के बाद जाम हटाया जा सका. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News