पटना के नवनिर्वाचित महापौर सीता साहू का व्यापारी संघ ने किया अभिनन्दन, स्वच्छता अभियान में सहयोग देने का दिया आश्वासन

पटना के नवनिर्वाचित महापौर सीता साहू का व्यापारी संघ ने किया अभिनन्दन, स्वच्छता अभियान में सहयोग देने का दिया आश्वासन

PATNA : पटना के राजा बाजार स्थित व्यापारी संघ के जन चेतना मंच बैनर तले पटना के महापौर सीता साहू का रविवार को भव्य अभिनंदन किया गया। इस मौके पर जन चेतना मंच के वरिष्ठ रविशंकर ने महापौर को पुष्पगुच्छ अंग वस्त्र एवं मोमेंटो देकर उनका अभिनंदन किया। राजा बाजार के व्यापारियों ने महापौर सीता साहू को स्वच्छता अभियान चलाने के लिए अपना पूर्ण सहयोग और समर्थन देने का आश्वासन दिया है। 

व्यापारी संघ के लोगों ने महापौर से मांग करते हुए कहा कि राजा बाजार इतने बड़े इलाके में यहां के आगंतुकों के लिए एक भी शौचालय नहीं है। लोगों ने मांग करते हुए महापौर से राजा बाजार में एक शौचालय खुलवाने की मांग की है। इस पर महापौर ने राजा बाजार में जल्द ही लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए विशेषकर महिलाओं के लिए सुलभ शौचालय खोलने का आश्वासन दिया है। 

मौके पर उपस्थित अजय कुमार रॉकेट ने कहा कि महापौर सीता साहू ने पटना के लिए जो स्वच्छता अभियान छेड़ रखा है। उसके लिए व्यापारी वर्ग उन्हें पूर्ण समर्थन और सहयोग करने का आश्वासन देते हैं। इस मौके पर जन चेतना मंच के प्रदीप कुमार ,पंकज कुमार सहित दर्जनों नागरिक ने उपस्थित होकर मेयर को सम्मानित किया।

बातचीत के क्रम में महापौर सीता साहू ने कहा कि वह नागरिकों के भावनाओं को समझते हैं और उनका जो मांग है अपने तरफ से वह पूरा प्रयास करेंगे कि उनकी मांग को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द राजा बाजार में सुलभ शौचालय खोलने का प्रयास करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News