बेटा नहीं होने से परेशान मां बन गई अपनी बेटियों की हत्यारन, कर दी तीन मासूम बेटियों की हत्या

बेटा नहीं होने से परेशान मां बन गई अपनी बेटियों की हत्यारन, कर दी तीन मासूम बेटियों की हत्या

BUXER : बक्सर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. तीन बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है. घरेलू विवाद में हत्या का आरोप है. हत्या के आरोप में मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह घटना ब्रम्हपुर के बड़की गाय घाट की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला पुत्र नहीं होने के कारण अवसाद में रह रही थी और आखिरकार उसने परेशान होकर अपनी तीनों बेटियों की जान ले ली. मृत बच्चियों की उम्र 11 साल, 8 साल और 6 साल बताई गई है. आरोपी महिला को सुनील यादव की पत्नी बताया जा रहा है।

यह कारण आया सामने

तीन बेटियों की बेरहमी से हत्या करने के पीछे जो कारण सामने आया है, वह हमारे समाज की उस कड़वी सच्चाई को उजागर करता है, जिसमें आज भी बेटे को बेटियों से ऊपर रखा जाता है। बताया गया कि हत्यारी मां की गोतनी के चार लड़के थे। जिसके कारण परिवार के लोग लगातार हत्यारी मां को बेटा नहीं होने का ताना मारते थे। जिससे वह परेशान रहती थी। इसमें और मामला तब बढ़ गया, जब गोतनी ने पांचवे बेटे को जन्म दिया। एक ही परिवार में एक मां के पांच बेटे और एक मां की तीन बेटियां होने से यह ताना और बढ़ गया। जिसके बाद महिला दिमागी रूप से परेशान चल रही थी। आखिरकार उसने समस्या को हल अपनी बेटियों की जान लेने में ही नजर आई।

बेटियों को मारा, फिर रिश्तेदारों पर लगा दिया आरोप

महिला ने सबसे पहले अपनी बेटियों की हत्या की, फिर खुद ही थाने ही पहुंच गई और अपनी गोतनी के परिवार पर हत्या का आरोप लगाने लगी। लेकिन पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की, तो हत्या का राज सामने आ गया। फिलहाल, घर में तीन बेटियों की मौत के बाद मातम पसर गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News